JharkhandKhuntiLead NewsRanchiTOP SLIDER

BIG NEWS : खूँटी में 10 साल की बच्ची से आधा दर्जन नाबालिगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 5 गिरफ्तार

Khunti : झारखण्ड के खूंटी जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है.बताया जाता है कि 10 साल बच्ची से छह नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया है. यह मामला जिले के तपकरा थाना क्षेत्र का है.
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की की माँ ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई . एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.जबकि एक आरोपी की अब भी तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : Hanuman Chalisa को लेकर बवाल, शिवसैनिकों ने तोड़ी बैरिकेडिंग, नवनीत राणा बोलीं- ‘मुझे कोई रोक नहीं सकता, हनुमान चालीसा पढूंगी’, देखें VIDEO

क्या है मामला

ram janam hospital
Catalyst IAS

जानकारी के मुताबिक बुधवार को बगल के गांव में एक शादी थी. उसी दौरान किसी बात को लेकर लड़की से कुछ लड़कों की कहासुनी हो गई.रात में लड़की अकेले अपने गांव लौट रही थी. तभी छह नाबालिग लड़के उसे पकड़कर जबरदस्ती सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : राज्यसभा चुनाव 2010 हॉर्स ट्रेडिंग: पूर्व विधायक और नेताओं ने कोर्ट से मांगा समय

पंचायत बुलाकर मामले को सुलझाने की कोशिश

घटना के बाद गांव में पंचायत बुलाकर मामले को सुलझाने की कोशिश की गई. लेकिन बात नहीं बनने पर तपकरा थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपियों की उम्र 10 से 15 साल के बीच है.

इसे भी पढ़ें : Jamshedpur : उपभोक्ताओं को करंट मार रहा है बिजली बिल, बिल की गड़बडी से छूट रहे पसीने

Related Articles

Back to top button