Lead NewsNationalTOP SLIDERWest Bengal

BIG NEWS : BJP छोड़ दीदी का दामन थामा पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने

Kolkata : भाजपा के पूर्व मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने आज ममता बनर्जी के तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन की मौजूदी में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

बता दें कि पिछले महीने बाबुल सुप्रियो ने अचानक ही भाजपा से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया था और राजनीति से संन्यास लेने का एलान कर दिया था, लेकिन एक महीने के बाद ही बाबुल सुप्रियो ‘दीदी’ ममता के पास चले आए हैं और आज वे तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए.

इसे भी पढ़ें :Latehar: करम विसर्जन करने गयीं 7 लड़कियों की गड्ढे में डूबकर मौत

advt

बाबुल सुप्रियो के तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पार्टी के नेता कुणाल घोष ने कहा है कि अभी आगे-आगे देखिए होता है क्या. भाजपा के कई नेता टीएमसी में आएंगे. वो वहां संतुष्ट नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें :भाजपा ने राज्यसभा चुनाव के लिये सर्बानंद सोनोवाल और एल मुरुगन को बनाया कैंडिडेट

बता दें कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल और विस्तार से पहले बाबुल सुप्रियो ने 7 जुलाई को केंद्रीय मंत्रिपरिषद से इस्तीफा दे दिया था. सुप्रियो ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा था कि मुझे इस्तीफा देने को कहा गया और मैंने ऐसा किया.

सुप्रियो ने कहा था कि मुझे इस बात की खुशी है कि आज मैं भ्रष्टाचार के किसी दाग के बिना जा रहा हूं . मैंने अपनी पूरी शक्ति के साथ अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा की और आसनसोल के लोगों ने दोबारा सांसद के रूप में वोट देकर मुझपर भरोसा जताया.

इसे भी पढ़ें :नक्सल प्रभावित टोकलो के भारीनिया चौक पर माओवादियों ने पोस्टर साटे, इलाके में दहशत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: