Crime NewsLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

BIG NEWS :  छठी शादी करने को पूर्व मंत्री चौधरी बशीर बेताब, तीसरी पत्नी ने दर्ज कराया FIR

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी बशीर पर मारपीट कर तीन तलाक देने का भी आरोप लगाया

New Delhi : उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ उनकी पत्नी नगमा ने छठी बार शादी करने की तैयारी के लिए मामला दर्ज करवाया है. एक पुलिस प्रवक्ता ने पुष्टि की कि आगरा के मंटोला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

चौधरी बशीर पर मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम, 2019 पर अधिकार संरक्षण अधिनियम, 2019 की धारा 3 आईपीसी की धारा 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. नगमा के मुताबिक उसे 23 जुलाई को पता चला कि चौधरी छठी बार शाइस्ता नाम की लड़की से शादी करने जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :राजद सुप्रीमो LALU हुए एक्टिव, सपा नेता मुलायम और अखिलेश से मुलाकात से  बढ़ी हलचल

advt

पिटाई कर घर से बाहर निकाला

नगमा चौधरी ने बशीर से संपर्क किया जिसके बाद उनपर आरोप है कि उन्होंने न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि उसे ट्रिपल तलाक से तलाक भी दिया उसे घर से बाहर निकाल दिया.

नगमा पूर्व मंत्री की तीसरी पत्नी हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

नगमा ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने नवंबर 2012 में बशीर से शादी की थी.

नगमा चौधरी बशीर के दो बेटे हैं. उसने आरोप लगाया कि उसका पति उसे शारीरिक मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं. नगमा ने आखिरकार कानूनी कार्रवाई का सहारा लिया मामला अदालत में लंबित है.

इसे भी पढ़ें :जनता दरबार में सीएम से नहीं मिल पाने पर मायूस फरियादी ने कहा- लालू प्रसाद के समय मिलने में नहीं होती थी समस्या

मायावती सरकार में थे मंत्री

नगमा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. चौधरी बशीर मायावती सरकार में मंत्री थे लेकिन बाद में समाजवादी पार्टी में चले गए. हालांकि, बाद में उन्होंने सपा छोड़ दी राजनीति में उनकी वर्तमान स्थिति ज्ञात नहीं है.

इसे भी पढ़ें :धनबाद : भवन प्रमंडल कार्यालय में टेंडर को लेकर हंगामा, दो गुटों में बंटे ठेकेदार

 

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: