NationalNEWSTOP SLIDER

Big News : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के घर पर FBI का छापा

FBI raid Donald Trump’s home  : पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के घर एफबीआई ने छापा मारा है. ट्रम्प ने अपने एक बयान में बताया कि एफबीआई ने सोमवार को फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनके मार-ए-लागो घर पर छापा मारा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफबीआई के कई एजेंट्स ने ट्रम्प के घर को घेर लिया है और उनके घर की तलाशी ली जा रही है. खुद डोनाल्ड ट्रम्प ने इस रेड की पुष्टि की है.

उन्होंने इस बारे में एक बयान भी जारी किया है. ट्रम्प के दो करीबियों ने न्यूयॉर्क टाइम्स से बातचीत में कहा कि यह रेड बिना किसी नोटिस के की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त एफबीआई एजेंट्स ने मार-ए-लीगो पर छापा मारा, उस वक्त खुद ट्रम्प वहां नहीं थे. बताया जाता है कि वो फिलहाल न्यूजर्सी में हैं. यहां वो एक केस के सिलसिले में गए हैं.

Sanjeevani

ट्रम्प ने कहा, यह हमारे देश के लिए काला वक्त है

अमेरिका के राष्ट्रपति के साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. जांच एजेंसियों के साथ सहयोग के बावजूद इस तरह की कार्रवाई की जा रही है. यह न्याय तंत्र का हथियार के तौर पर गलत इस्तेमाल करने जैसा है. यह कट्टर लेफ्ट डेमोक्रेट्स का हमला है. वे नहीं चाहते हैं कि मैं 2024 का चुनाव लड़ूं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रम्प ने जब पिछले साल व्हाइट हाउस छोड़ा था, तब वो कुछ डॉक्यूमेंट्स अपने साथ ले गए थे. हालांकि, अब तक इस आरोप की एफबीआई  की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

इसे भी पढ़ें: रांची में पल्स हॉस्पिटल बनाने वाले ठेकेदार मिट्ठू पांडे से ED ने की पूछताछ

 

Related Articles

Back to top button