Lead NewsNationalTOP SLIDER

BIG NEWS :  जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़, एक JCO समेत सेना के 5 जवान शहीद

Srinagar : जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से आतंकियों की कायराना हरकतें जारी है. आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों की ओर से लगातार ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है. इसी बीच सोमवार को एक और बुरी खबर आई. जम्मू के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के चार जवान और एक जेसीओ शहीद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान पांचों जवान बुरी तरह घायल हो गए थे और बाद में वो शहीद हो गए.

इसे भी पढ़ें :नेशनल कांफ्रेंस को बड़ा झटका, सबसे प्रभावशाली नेताओं में शुमार देवेंद्र राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया गये BJP में

पुंछ के चमरेर जंगल में आतंकियों के छुपे होने की मिली थी सूचना

बताया जा रहा है कि पुंछ जिले के चमरेर जंगल में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. एजेंसियों को मुगल रोड के पास चमरेर के जरिए आतंकियों के घुसपैठ का इनपुट मिला था. इशके बाद सुरक्षाबलों ने यहां ऑपरेशन चलाया. आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यहां मुठभेड़ चल रही है.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर लिया है और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है. जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. एनकाउंटर के दौरान ही सेना के चार जवान और एक जेसीओ बुरी तरह घायल हो गए थे. बाद में पांचों जवान शहीद हो गए.

इसे भी पढ़ें :BJP  को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए मंत्री यशपाल आर्य और उनके MLA बेटे संजीव

 

Related Articles

Back to top button