JharkhandNationalRanchiSportsTOP SLIDER

BIG NEWS : अगले IPL को लेकर CSK के कैप्टेन MS Dhoni ने दिया बड़ा बयान, फैन चौंके

सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं

Dubai : आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के मुकाबला चल रहा है. वहीं इससे पहले टॉस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अहम बयान दिया है. एमएस धौनी का कहना है कि अगला आईपीएल वो बतौर प्लेयर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे या नहीं, इसपर अभी कुछ साफ-साफ नहीं कहा जा सकता है.

टॉस के दौरान एमएस धौनी ने कहा कि आने वाले सीजन को लेकर काफी अनिश्चिताएं हैं, क्योंकि दो नई टीमें आएंगी. रिटेंशन पॉलिसी क्या रहेगी, हम किन प्लेयर्स को जगह देंगे. पैसों को लेकर क्या कैप लगेगी, ये सब देखना होगा.

इसे भी पढ़ें :बेगूसराय में अपराधियों ने होमगार्ड के जवान को मारी गोली

ram janam hospital
Catalyst IAS

इससे पहले क्या कहा था धौनी ने

The Royal’s
Sanjeevani

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धौनी ने आने वाले सीजन के लिए हाल ही के दिनों में दूसरी बार इस तरह का बयान दिया है. बीते दिनों एमएस धौनी ने आईपीएल से अपने रिटायरमेंट को लेकर कहा था कि वह अपना आखिरी मैच चेन्नई में वहां के फैंस के सामने खेलना चाहेंगे, ऐसे में कयास लगाए जाने लगे थे कि एमएस धौनी अगले साल भी आईपीएल खेल सकते हैं.

साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट द्वारा ये संकेत दिए गए थे कि वो अगले साल भी एमएस धौनी को रिटेन करने के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें :गया में पुलिस ने आधा दर्जन अपराधियों को दबोचा

इस सीजन के बाद होगा बड़ा ऑक्शन होना

गौरतलब है कि इस आईपीएल सीजन के बाद एक बड़ा ऑक्शन होना है, जिसके बाद सभी खिलाड़ी ऑक्शन में जाएंगे. क्योंकि अब दो नई टीमें जुड़ जाएंगी तो कुल दस टीमों के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन होगा. ऐसा माना जा रहा है कि टीमों को अभी भी दो से तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने का मौका मिलेगा.
महेंद्र सिंह धौनी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट कर लिखा कि अब महेंद्र सिंह धौनी ने अगले सीजन में एक खिलाड़ी के तौर पर खेलने को लेकर काफी बातें कह दी हैं.

इसे भी पढ़ें :जुगसलाई में अग्रसेन जंयती पर निकाली गई प्रभात फेरी

Related Articles

Back to top button