BiharCrime NewsLead News

BIG News : पटना-रांची रोड नेशनल हाईवे-31 पर डॉक्टर दंपती पर अपराधियों ने चलाई ताबतोड़ गोलियां

घटना का संभावित कारण जमीन की खरीद बिक्री हो सकता है

NAWADA: पटना-रांची रोड नेशनल हाईवे-31 पर अपराधियों ने सोमवार रात को एक दंपती को गोली मार दी है. घटना नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के राजा देवर गांव के पास की है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाइक सवार दो अपराधियों ने पति-पत्नी को गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. गोली लगने से दंपती गंभीर रूप से घायल हो गये. इन्हें स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पीएमसीएच रेफर किया गया है.
दंपती की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा गांव निवासी डॉ. रवि रंजन और उनकी पत्नी ज्योति सिन्हा के रुप में हुई है. दोनों पति-पत्नी पेशे से डॉक्टर हैं और नवादा के पुरानी जेल रोड में क्लीनिक चलाते हैं.

इसे भी पढ़ें :  झारखंड सरकार और जेपीएससी से हाईकोर्ट ने पूछा, 2018 के विज्ञापन का रिजल्ट निकला या नहीं

ऐसे घटी घटना

घटना का कारण जमीन की खरीद बिक्री का होना बताया जा रहा है. क्लीनिक से घर लौटने के दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारी और मौके से फरार हो गये. घायल रवि रंजन ने बताया कि वे पत्नी के साथ नवादा नगर के पुरानी जेल रोड स्थित क्लीनिक से घर बाइक से लौट रहे थे. राजा देवर के पास पहुंचते ही बाइक सवार सामने से आया और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा.

इसे भी पढ़ें :  गुमनामी के अंधेरे में खोए कलाकार को चमकता सितारा बनाने की हो रही है तैयारी

रवि रंजन को सीने में मारी दो गोलियां

अपराधियों ने दो गोली रवि रंजन के सीने में मारी. जबकि पत्नी ज्योति सिन्हा के पेट में एक गोली लगी है. रवि रंजन ने बताया कि नवादा के सद्भावना चौक के पास 13 धुर जमीन की खरीद के लिए पप्पू और प्रदीप को उन्होंने 13.50 लाख रुपये दिये थे लेकिन जमीन का मालिक रजिस्ट्री करने को तैयार नहीं हो रहा है.
जमीन लिखने के बजाय वह टालमटोल कर रहे है. उन्होंने आशंका जताई है कि शायद इसी मामले को लेकर हत्या का प्रयास किया गया है.

इसे भी पढ़ें :  18+वैक्सीनेशन : झारखंड के 10 जिलों में फर्स्ट डोज के लिए टारगेट से ज्यादा वैक्सीनेशन

Related Articles

Back to top button