Corona_UpdatesSportsTOP SLIDER

BIG NEWS : रणजी ट्रॉफी मैच से पूर्व कोरोना का कहर, मुंबई के शिवम दुबे समेत बंगाल के कई खिलाड़ी संक्रमित

Mumbai : 13 जनवरी से शुरू हो रही रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट से पहले कोरोना ने दस्तक दे दी है. दरअसल, मुंबई और बंगाल के कई खिलाड़ी और टीम स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए हैं. मुंबई के ऑलराउंडर व टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शिवम दुबे और टीम के वीडियो विश्लेषक का कोविड-19 के लिये किया गया टेस्ट पॉजिटिव मिला है.
मालूम हो कि शिवम दुबे ने अब तक भारत के लिये एक वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

इस 28 वर्षीय खिलाड़ी को महाराष्ट्र और दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैचों के लिये मुंबई की शुरुआती टीम में शामिल किया गया था.

इसे भी पढ़ें:बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सहित परिवार के कई लोग कोरोना संक्रमित,  कुल 18 लोग पॉजिटिव 

Catalyst IAS
SIP abacus

बंगाल के खिलाड़ी समेत 7 कोरोना पॉजिटिव

MDLM
Sanjeevani

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंगाल टीम के 6 खिलाड़ी और एक स्टॉफ मेंबर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अनुस्तूप मजूमदार, सुदीप चटर्जी, काजी जुनैद सैफी, गीत पुरी, प्रदीप्त प्रमाणिक और सुरजित यादव के साथ टीम के साथ सहायक कोच सौराशीष लाहिड़ी के संक्रमित होने की खबर है.

इसे भी पढ़ें:झासा ने सीएम को लिखा पत्र, ओपीडी बंद करने की रखी मांग

क्या कहते हैं एसोसिएशन के सचिव

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के सचिव स्नेहाशीष गांगुली के मुताबिक CAB इन सभी मामलों में एहतियात बरत रही है और जरूरी कदम उठाने के बारे में भी विचार किया जा रहा है. गांगुली ने एक बयान में कहा, “मौजूदा महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए बंगाल क्रिकेट संघ ने सुरक्षा उपाय के रूप में सभी बंगाल क्रिकेटरों के आरटीपीसीआर टेस्ट किए थे.”

बता दें कि रणजी ट्राफी में 41 बार के चैंपियन मुंबई को एलीट ग्रुप सी में रखा गया है और वह अपने लीग मैच कोलकाता में खेलेगा.

इसे भी पढ़ें:14 जनवरी तक झारखंड हाइकोर्ट में वर्चुअल होगी सुनवाई

Related Articles

Back to top button