Corona_UpdatesLead NewsNationalTOP SLIDER

BIG NEWS : मेडिकल कॉलेज में हुआ Corona Blast, वैक्सीन की दोनों खुराक लेनेवाले 66 विद्यार्थी पॉजिटिव

दो छात्रावासों को किया सील, संक्रमित पाये गये सभी विद्यार्ती प्रथम वर्ष के

Bengluru : कोरोना संक्रमण को लेकर कर्नाटक से एक बुरी खबर आयी है. ताजा खबर के मुताबिक धारवाड़ मेडिकल कॉलेज में 66 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी पुष्टि होने के बाद दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है.
धारवाड़ के उपायुक्त नितेश पाटिल ने कहा कि संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि छात्रों ने हाल ही में कॉलेज में एक कार्यक्रम में भाग लिया था.

इसे भी पढ़ें : पटना से पुरी के बीच स्पेशल ट्रेन को मिला विस्तार, जसीडीह और मधुपुर से होकर गुजरेगी

advt

ज्यादातर छात्र दूसरे राज्यों के

कॉलेज में दाखिला लेने वाले ज्यादातर छात्र दूसरे राज्यों के हैं. एहतियात के तौर पर एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड हॉस्पिटल के दो हॉस्टल को सील कर दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है. इस कॉलेज में 400 छात्र हैं.

इसे भी पढ़ें : नीलाबंर-पीतांबर यूनिवर्सिटी में बिना शिक्षक के चल रहे हैं कई डिपार्टमेंट

400 में से 300 छात्रों की हुई जांच

एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज के छात्र संक्रमित पाए गए क्योंकि 400 में से 300 छात्रों को कॉलेज के एक कार्यक्रम के बाद कोविड परीक्षणों से गुजरना पड़ा. धारवाड़ के उपायुक्त नितेश पाटिल ने कहा कि 66 संक्रमित छात्रों को, जिन्हें कोविड वैक्सीन की दोनों खुराक का टीका लगाया गया था, अब उन्हें छोड़ दिया गया है. उन्होंने कहा कि उनका छात्रावास परिसर में इलाज किया जाएगा. जिला स्वास्थ्य अधिकारी और उपायुक्त के आदेश पर एहतियात के तौर पर कॉलेज के दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है.

मेडिकल प्रशासन ने सभी छात्रों का कोरोना टेस्ट कराया है. अभी तक 300 छात्रों का टेस्ट हुआ है. जिसमें से 66 पॉजिटिव पाए गए हैं. पिछले कई दिनों से कोरोना का बम फट रहा है. राजस्थान के उदयपुर में 11 छात्र पॉजिटिव पाए गए थे और तेलंगाना में भी एक स्कूल में 28 छात्राएं कोरोना का शिकार हो गई थीं.

इसे भी पढ़ें : JSSC : तकनीकी पदों में नियुक्ति के लिए दो घंटे में देने होंगे 240 सवालों के जवाब

कर्नाटक में 254 नए मामले सामने आए

कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, पिछले एक दिन में संक्रमण के 254 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल मामले बढ़कर 29,94,255 हो गए. तीन और मरीजों की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या 38,185 पर पहुंच गई. राज्य में अब तक कोविड-19 से पीड़ित होने के बाद 29,49,629 लोग ठीक हो चुके हैं. कर्नाटक में वर्तमान में 6,412 मरीज उपचाराधीन हैं.

इसे भी पढ़ें : पोटका की नाबालिग को दुर्गापुर से शहर लेकर पहुंची पुलिस टीम, चाइल्ड केयर के जिम्मे सौंपा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: