Lead NewsNational

BIG NEWS : सपा प्रत्याशी की दबंगई, कहा, बीजेपी विधायक के घर डकैती डालूंगा, प्रशासन की ऐसी की तैसी… देखें वायरल VIDEO

अमरोहा सीट से प्रत्याशी मुखिया कुमार बोला, 16 बार जेल काट रखी है मैंने

Lucknow : उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक माहौल गरमा रहा है. नेताओं के बयानों में भी तल्खी आ रही है. कई विधायक प्रत्याशियों की ओर से विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं. इसकी ताजा कड़ी में समाजवादी पार्टी (SP) के अमरोहा विधानसभा सीट से प्रत्याशी मुखिया कुमार (Candidate Mukhiya Kumar) का ऐसा विवादित वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस बयान के कारण केस दर्ज हो गया है.

इसे भी पढ़ें:Air India के लिए सरकार को मिली फाइनल पेमेंट, आज से Tata का हो गया महाराजा

ये कहा वायरल हुए वीडियो में

मुखिया कुमार वायरल वीडियो (Mukhiya Kumar Viral Video) में बीजेपी विधायक के घर डकैती डालने और ‘जिला प्रशासन की ऐसी की तेसी कर दूंगा’ बोलते दिखाई दे रहे हैं.


इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के मेरठ दक्षिण से सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी (Adil Chaudhary) के खिलाफ भी विवादित बयान के चलते केस दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड : राज्य के 9 खनिज ब्लॉकों की होगी नीलामी, भूतत्व निदेशालय खान एवं भूतत्व विभाग झारखंड ने शुरू की प्रक्रिया

अपना आपराधिक इतिहास भी बखान किया

मीडिया रिपोर्ट़्स के मुताबिक अमरोहा से सपा प्रत्याशी मुखिया कुमार वायरल वीडियो में अपने आपराधिक इतिहास का भी बखान करते दिख रहे हैं. वे वीडियो में कहते दिखाई देते हैं, ‘इनकी ऐसी की तैसी… हिंदू-मुस्लिम को अलग-अलग करके ये जीत गए हैं.

एक कार्यक्रम की फोटो की बात करते हुए वे कहते दिख रहे हैं कि वे खुद को वह फोटो दिखाकर कट्‌टर हिंदू बता रहे हैं. हिंदू-मुस्लिम सब भाई-भाई हैं. इनकी ऐसी की तैसी.

इसे भी पढ़ें :पलामू : मुठभेड़ के बाद टीएसपीसी के तीन उग्रवादी गिरफ्तार, बंदूक सहित कई सामान बरामद

विधायक का सारा माल लूट करके तुम्हारे घरों में भर दूंगा

सपा प्रत्याशी आगे कहते हैं कि विधायक ने जितना भ्रष्टाचार किया है, उसका पूरा हिसाब करेंगे. इससे सारा माल लूट करके तुम्हारे घरों में भर दूंगा. शासन-प्रशासन, मुकदमे की बात कर रहे हैं, इसकी ऐसी की तैसी. 16 बार जेल काट रखी है मैंने. यह मेरे पर मुदकमा लगाएंगे.

इसे भी पढ़ें:आइसा और इंकलाबी नौजवान सभा ने 28 जनवरी को किया बिहार बंद का ऐलान

क्या कहते हैं एसपी

इस बारे में एसपी अमरोहा सीपी शुक्ला का कहना है कि हमारी जानकारी में मामला आया, जिसमें प्रत्याशी मुखिया कुमार के खिलाफ़ अभियोग पंजीकृत करा है. हमने मामला आचार संहिता के उल्लंघन और महामारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है.


बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ दक्षिण से सपा प्रत्याशीआदिल चौधरी के खिलाफ भी विवादित बयान के चलते केस दर्ज किया गया है. आदिल चौधरी ने कहा था कि उनकी सरकार आई तो बीजेपी से बदला लेंगे. उनका वीडियो भी वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस केस दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ें:NEWS WING की खबर लगी मुहर, स्नातक स्तरीय परीक्षा में खोरठा के संशोधित सिलेबस को JSSC ने हू-ब-हू किया जारी

Advt

Related Articles

Back to top button