Crime NewsLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

BIG  NEWS :  BSF जवान ने मेस में चलाई अंधाधुंध गोलियां, खुद को भी मारी गोली, 5 की मौत,  जानें वजह

Amritsar : अमृतसर में बीएसएफ की मेस में एक जवान ने फायरिंग कर दी. गोली चलाने वाले कांस्टेबल सहित सीमा सुरक्षा बलों (बीएसएफ) के पांच जवानों के मौत हो गई. घटना रविवार 6 मार्च की है. घायल जवानों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल बीएसएफ के चार जवानों के शव अस्पताल पहुंच चुके हैं. घटना में कई अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है.

इसे भी पढ़ें :मंत्री हैं लेकिन चूड़ी पहनकर नहीं बैठे हैं : बन्ना गुप्ता

कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश

ram janam hospital
Catalyst IAS

फायरिंग करने वाले जवान ने खुद को भी गोली मार ली थी. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा है कि कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सभी घायलों को गुरु नानक देव अस्पातल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक गोली चलाने वाला शख्स बीएसएफ का ही जवान है. आरोप है कि सुतप्पा से ज्यादा काम लिया जा रहा था.

इसे भी पढ़ें :RANCHI: रिम्स में टेस्ट के लिए महंगा रीएजेंट मांग रही एजेंसी, मशीन वापस करने की तैयारी में प्रबंधन

महाराष्ट्र का रहने था गोलियां चलानेवाला कॉन्स्टेबल सुतप्पा

बताया जा रहा है कि बीएसएफ के कॉन्स्टेबल सुतप्पा ने गोली चलाई है. वह महाराष्ट्र का रहने वाला है. ज्यादा ड्यूटी लगने की वजह से सुतप्पा बहुत परेशान था. इसको लेकर उसने एक अधिकारी से बहस भी कर ली थी. रविवार की सुबह उसने अपनी रायफल से फायरिंग शुरू कर दी. गोली चलने के बाद मेस में भगदड़ मच गई और कई लोग घायल हो गए. इसके बाद घटनास्थल पर ही दो जवानों की मौत हो गई. बाकी को अस्पताल ले जाया गया.

गोलीबारी के बाद सुतप्पा ने खुद को भी गोली मार ली. मौके पर तुरंत बीएसएफ के अधिकारी पहुंचे. मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायलों के घरवालों को भी जानकारी दी गई है.

इसे भी पढ़ें :प्रेरक : जान जोखिम में डाल छात्रों की मदद के लिए यूक्रेन में रुके हैं डॉ. घोष, कहा- 350 छात्रों को निकाला

 

Related Articles

Back to top button