Fashion/Film/T.VNationalNEWSTOP SLIDER

Big News: बॉलीवुड के मशहूर गायक केके का कोलकाता में निधन, लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अचानक बिगड़ी थी तबीयत

Kolkata: बॉलीवुड के महान सिंगर्स में से एक केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ का निधन हो गया है. केके का निधन 31 मई की शाम कोलकाता में हुआ. वह कोलकाता में लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे. शो के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और वह गिर गए. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक वह दुनिया को छोड़ चुके थे. 31 मई 2022 की रात ये खबर सुनकर हर कोई निशब्द हो चुका है.

केके के यूं अचानक जाने से बॉलीवुड में शोक पसर गया है. उनके परिवार का हाल भी बुरा है. सेलेब्स से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी तक ने केके के निधन पर शोक जताया है. लोकप्रिय गायक की मृत्यु का कारण अभी भी अज्ञात है. उनके प्रशंसकों और नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शोक व्यक्त किया है.

ram janam hospital
Catalyst IAS
The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

राहुल गांधी ने केके के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने केके को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का सबसे वर्सटाइल सिंगर बताया है.

प्रीतम ने केके को याद किया है. उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन नहीं होता. बता नहीं सकता कितना शॉक्ड हूं. प्रॉसेस ही नहीं कर पा रहा हूं. हमारी आखिरी मुलाकात 6 महीने पहले हुई थी. अब शायद वो हमारा आखिरी गाना बन गया, जब हम रिकॉर्डिंग के दौरान स्टूडियो में मिले थे. केके से कभी फोन पर ज्यादा बात नहीं हुई है. हम दोनों ने लगभग एक साथ ही अपने करियर की शुरूआत की है. उन दिनों मैं जितने भी सिंगल्स बनाता, केवल केके से ही गवाता था. मुझे याद है ‘अलविदा’ मैंने उसे गैलेक्सी के स्टूडियो में सुनाते हुए कहा था कि मैं जिस भी फिल्म के लिए इसे रिकॉर्ड करूंगा, तुम ही गाओगे.’

एक्टर अजय देवगन की कई फिल्मों के लिए केके ने गाने गाए थे. ऐसे में एक्टर का कहना है कि केके का जाना उनके लिए पर्सनल लॉस है.

गायक ने इससे पहले नजरूल मंच सभागार में एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे. आशंका जताई जा रही है कि केके की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो हुई है. पीटीआई के अनुसार, कॉन्सर्ट के बाद अपने होटल लौटने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी. इस कार्यक्रम में उन्होंने लगभग एक घंटे तक परफॉर्म किया था. इसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उसका इलाज नहीं कर सके.’

लबों को, लुट गये, सच कह रहा दीवाना और मेरा पहला पहला प्यार जैसे सुपरहिट गाने देने वाले केके अब सिर्फ हमारी यादों का हिस्सा रह गये हैं. कृष्ण कुमार कुन्नथ यानी केके ने सिर्फ हिंदी ही नहीं, बल्कि मराठी, कन्नड़, तमिल और मलयालम समेत कई अन्य भाषाओं में भी गाने गाये थे.

इसे भी पढ़ें: Ranchi: चान्हो में गोली मारकर दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Back to top button