Lead NewsTOP SLIDERTRENDINGWest Bengal

BIG NEWS  : BJP MLA का ‘मोदी से मोह भंग’, थामा TMC का झंडा, कहा- बंगाल में प्रतिशोध की राजनीति कर रही भाजपा

पश्चिम बंगाल की विष्णुपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं तन्मय घोष

Kolkta :  पश्चिम बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. पश्चिम बंगाल के बीजेपी विधायक तन्मय घोष ने बीजेपी छोड़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है.बीजेपी विधायक तन्मय घोष ने टीएमसी ज्वाइन कर ली है. बीजेपी छोड़ टीएमसी में शामिल होने के बाद तन्मय घोष ने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही घोष ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ की.

इसे भी पढ़ें :Force ला रही है 3 दरवाजे वाली ये धांसू SUV कार, Mahindra Thar को देगी टक्कर, जानिए खूबियां

 केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके लोगों के अधिकार छीन रही

 

advt

भाजपा छोड़ सोमवार को टीएमसी में शामिल हुए विधायक तन्मय घोष ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा पश्चिम बंगाल में प्रतिशोध की राजनीति कर रही है. विष्णुपुर विधानसभा सीट से विधायक तन्मय घोष का ये हमला यहीं नहीं रुका, इसके साथ ही उन्होंने कहा, बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके पश्चिम बंगाल के लोगों के अधिकार छीनने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : राज कुंद्रा Porn Video केस के तार धनबाद से भी जुड़े, मॉडल परी ने कहा कोल्ड ड्रिंक्स में नशा खिलाकर बनाया अश्लील वीडियो

ममता बनर्जी के कार्यों की सराहना की

इसके अलावा तन्मय घोष ने राज्य में टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि, मैं सभी राजनेताओं से जन कल्याण के लिए सीएम ममता बनर्जी का समर्थन करने का आग्रह करता हूं.

इसे भी पढ़ें :भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा नई ई-मुद्रा, नाम है CBDC, जानिए इसें कैसे करेंगे यूज

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: