BiharCrime NewsLead NewsTOP SLIDER

BIG NEWS : आय से अधिक करोड़ों की संपत्ति जमा करने मामले में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नौकरी से बर्खास्त

आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई ने कई रिश्तेदारों के ठिकानों पर छापेमारी की है

Patna : आय से अधिक संपत्ति के मामले में सरकार ने बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष को सेवा से बर्खास्त कर दिया है. आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी के बाद बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है.

गौरतलब है कि आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई की टीम ने मंगलवार को पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यमक्ष नरेन्द्र कुमार धीरज के कई ठिकानों पर छापामारी की थी. बेउर के अलावा नरेन्द्रे कुमार धीरज के भाइयों और भतीजे के भोजपुर स्थित 9 ठिकानों पर रेड हुई थी.

नरेन्द्र कुमार धीरज पर भ्रष्टाकचार के जरिए करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. नरेंद्र कुमार धीरज बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात हैं. उनपर आरोप है कि उन्होंरने आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है. इसे लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें:मौजूदा राजनीतिक समीकरण देखते हुए JMM ने हेमंत के लिए तैयार किए दो प्लान, A होगा फेल तो दूसरा Paln B होगा Execute !

Sanjeevani
MDLM

एकतरफा फैसला बताया

नरेन्द्र कुमार धीरज और उनके रिश्ते दार लंबे समय से ईओयू के निशाने पर थे. ईओयू की टीम ने मंगलवार को नरेन्द्रध कुमार और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर छापेमारी की, जिसमें करोडों की संपत्ति का पता चला है. हालांकि नरेन्द्र कुमार धीरज ने इस कार्रवाई को एकतरफा फैसला बताया है.

इसे भी पढ़ें:फर्जी तरीके से राशन कार्ड बनवाकर गरीबों का अनाज डकारने वालों की अब खैर नहीं, जानिए जिला प्रशासन की क्या है तैयारी

Related Articles

Back to top button