Lead NewsNationalWest Bengal

BIG NEWS : बंगाल में बीजेपी को एक और झटका, विधायक सौमेन रॉय ने थामा दीदी का दामन

कालियागंज विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर चुनाव जीते थे सौमेन रॉय

Kolkata : पश्चिम बंगाल में बीजेपी को एक के बाद एक करार झटका लग रहा है. बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले जहां टीएमसी और अन्य पार्टियों से भाजपा में शामिल होनेवाले नेताओं का तांता लगा हुआ था. वहीं अब चुनाव परिणाम के बाद ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी की सरकार बनने के बाद अब ये रूख बदल गया है.

अब भाजपा के कई नेता पार्टी छोड़ टीएमसी में शामिल हो रहे हैं. ताजा मामले में कालियागंज सीट से बीजेपी विधायक सौमेन रॉय ने शनिवार को तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

शनिवार को कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्य मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी की उपस्थिति में सौमेन रॉय ने पार्टी की सदस्यता ली.

advt

इसे भी पढ़ें :Tokyo Paralympics: प्रमोद ने भारत को दिलाया बैडमिंटन में पहला गोल्ड, ब्रांज भी भारत को

क्या कहा विधायक सौमेन रॉय ने

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद सौमेन रॉय ने कहा, कुछ परिस्थितियों के कारण मुझे कालियागंज से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना पड़ा. लेकिन मेरी आत्मा और दिल टीएमसी के हैं.

मैं सीएम ममता बनर्जी के प्रयासों का समर्थन करने के लिए फिर से पार्टी में शामिल हुआ. मैं उस समय के लिए पार्टी के लिए क्षमा चाहता हूं जब मैं यहां नहीं था.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : EPF के खाताधारकों को मोदी सरकार देगी जोर का झटका ! पीएफ योगदान से भी वसूलेगी टैक्स

दो और विधायक बीजेपी छोड़ टीएमसी में हो चुके हैं शामिल

इससे पहले मंगलवार को भी बीजेपी विधायक विश्वजीत दास ने सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थाम लिया था. दास के साथ टीएमसी से जुड़ने वालों में बीजेपी के काउंसलर मनोतोष नाथ भी थे.

खास बात ये है कि कुछ दिनों पहले ही विष्णुपुर से बीजेपी के विधायक तनमय घोष भी पार्टी को अलविदा बोल टीएमसी में शामिल हो गए थे. इन विधायकों के तृणमूल में आने के साथ ही प्रदेश में बीजेपी विधायकों की कुल संख्या घटकर 70 हो गई है.

इसे भी पढ़ें :रांची डीसी पर आर्म्स लाइसेंस देने के मामले में गंभीर आरोप लगानेवाला मुकरा, कहा- समाजसेवी के तौर पर दिया था चेक, वापस मिल गया

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: