Court NewsFashion/Film/T.VLead NewsTOP SLIDERTRENDING

BIG NEWS :  अमिताभ बच्चन  ने पान मसाला ब्रांड Kamla Pasand को भेजा legal notice

कमला पसंद ब्रांड के प्रमोशन के लिए ली गई फीस भी अमिताभ बच्चन ने लौटा दी है

Mumbai : अभी कुछ दिनों पहले पान मसाला ब्रांड कमला पसंद का विज्ञापन करने के कारण बिग बी अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था .इसके बाद उन्होंने अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर कमला पसंद के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया था, लेकिन अनुबंध समाप्त होने के बाद भी कमला पसंद ने अपने उस विज्ञापन का टीवी और अन्य माध्यमों से प्रसारण जारी रखा जिसमें अमिताभ थे.

कमला पसंद ने एंडोर्समेंट एग्रीमेंट को किया नजरअंदाज

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ ने इस मामले में कमला पसंद को लीगल नोटिस भेजा है.एक सूत्र ने बताया, “कमला पसंद को अमिताभ के साथ टीवी विज्ञापनों के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया है. यह नोटिस तब भेजा गया, जब यह देखा गया कि एंडोर्समेंट एग्रीमेंट की समाप्ति के बावजूद कमला पसंद ने इसे नजरअंदाज किया और अमिताभ से संबंधित टीवी विज्ञापनों को जारी रखा.”

advt

इसे भी पढ़ें :कोल्हान विवि. कराए छात्र संघ का चुनाव, आंदोलन की चेतावनी

नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने किया था एड छोड़ने का अनुरोध

कई लोगों का मानना था कि अमिताभ को इस प्रकार का विज्ञापन नहीं करना चाहिए. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस विज्ञापन का विरोध करते हुए अमिताभ से इसे छोड़ने का अनुरोध किया था. इसके बाद उन्होंने इस ब्रांड के विज्ञापन से अपना नाम वापस ले लिया था.

नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी अमिताभ को इस विज्ञापन से अपना नाम वापस लेने का अनुरोध किया था. इसके बाद अमिताभ ने यह कदम उठाया था.इस ब्रांड के प्रमोशन के लिए ली गई फीस को भी अमिताभ ने लौटा दिया है.

इसे भी पढ़ें :दरभंगा के बहादुर थाना में युवक ने दारोगा को पीटा, मामला दर्ज

अमिताभ ने बयान जारी कर तोड़ा था ब्रांड से नाता

अमिताभ के ऑफिस ने अपने बयान में कहा था, “कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद अमिताभ ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि जब अमिताभ इस विज्ञापन से जुड़े थे, तो उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है.”उन्होंने अपनी सामाजिक छवि को देखते हुए यह फैसला लिया था.

इसे भी पढ़ें :जेटेट से मैथिली, अंगिका, भोजपुरी को बाहर करने पर सरयू राय का विरोध

एक एड से इतने करोड़ रुपये लेते हैं अमिताभ

फिल्मों के अलावा अमिताभ विज्ञापनों से अच्छी खासी कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह प्रत्येक विज्ञापन के लिए 3 से 8 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं. अभी अमिताभ  कैडबरी, नवरत्न तेल, डॉ. फिक्सिट और गुजरात टूरिज्म जैसे ब्रांड्स का विज्ञापन कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :वर्षा हत्याकांड में एएसआई धर्मेंद्र की संलिप्तता के सबूत मिले, आज हो सकता है खुलासा

ये हैं आने वाली फिल्में

मेगास्टार अमिताभ की इस साल कई फिल्में रिलीज हो सकती हैं. अमिताभ अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर चर्चा में हैं. अमिताभ को अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’, नागराज मंजुले की ‘झुंड़’ और राम्या कृष्णनन के साथ ‘तेरा यार हूं मैं’ में भी देखा जाने वाला है. इसके अलावा ‘आंखे 2’ में भी वह अहम भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्मों के अलावा वे अभी सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे ‘कौन बनेगा करोड़पति (KBC)’ के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :नालंदा में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: