Crime NewsLead NewsNationalTOP SLIDERUttar-Pradesh

BIG NEWS :  राहुल गांधी और प्रियंका के करीबी अल्लू मियां गिरफ्तार,जालसाजी व रंगदारी मांगने का मामला

यूपी BJP ने किया ट्वीट -असलियत सामने आ रही है

Lucknow : कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी माने जाने वाले कांग्रेसी नेता अल्लू मियां को लखनऊ में शनिवार रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लखनऊ में पुलिस ने अल्लू मियां को फन मॉल के पास से पकड़ा. अल्लू मियां को लखनऊ में जमीन कब्जा करने, जालसाजी और रंगदारी मांगने के आरोप में वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

अल्लू मियां की गिरफ्तारी पर यूपी बीजेपी ने राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है.

advt

‘परदे हट रहे हैं, असलियत सामने आ रही है’

यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से कांग्रेस नेता अल्लू मियां की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया, ”जालसाजी और रंगदारी के मामले में धरे गए कांग्रेस नेता, भू माफिया अल्लू मियां. वैसे प्रियंका वाड्रा और राहुल जी का लम्बे समय से इनपर विशेष आशीर्वाद बना रहा है. परदे हट रहे हैं, असलियत सामने आ रही है!”

इसे भी पढ़ें :गढ़वा: फिरौती के लिए किया था दवा कारोबारी का अपहरण, छह गिरफ्तार

प्रियंका की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल होने आए थे अल्लू मियां

अल्लू मियां को लखनऊ में जमीन कब्जा करने, जालसाजी और रंगदारी मांगने के आरोप में लखनऊ की वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अल्लू मियां शनिवार को लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा की कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल होने आए थे. उनके खिलाफ जमीन कब्जा करने, जालसाजी, रंगदारी मांगने समेत अन्य धाराओं में वजीरगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज है.

इसे भी पढ़ें :पाकिस्तान से हार के बाद  पत्रकार के सवाल पर भड़के कोहली, बोले- क्या रोहित शर्मा को टी20 से बाहर कर दें ? देखें VIDEO

छह महीने से फरार चल रहे थे अल्लू मियां

कांग्रेस नेता मोहम्मद रफीक उर्फ अल्लू मियां की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर वजीरगंज धनंजय पांडेय ने बताया कि अल्लू मियां पांच महीने से धोखाधड़ी और रंगदारी के मामले में फरार चल रहे थे. वह शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल लखनऊ आए थे. सूचना के आधार पर उन्हें फन मॉल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें :पटना में कारोबारी से रंगदारी मांगने आये दो रंगबाजों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: