Fashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDER

BIG NEWS : 92 वर्ष की स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, ICU में कराया गया भर्ती

Mumbai : देश में एक बार फिर से कोरोना के केस बड़ी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इसकी चपेट में हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी आ चुके हैं. इन सेलेब्स की लिस्ट में अब महान गायिका लता मंगेशकर भी शामिल हो गई हैं. मशहूर गायिका लता मंगेशकर को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं.

कैंडी अस्पताल के आईसीयू में चल रहा इलाज

मुंबई के कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स ने बताया कि लता मंगेशकर को उम्र संबंधी भी समस्याएं हैं जिसका इलाज किया जा रहा है. उनकी भतीजी रचना ने कहा कि हमारी निजता का सम्मान करिए और उनके लिए प्रार्थना कीजिए. इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

advt

इसे भी पढ़ें : रांची के नामकुम में कार और ट्रक में टक्कर, तीन युवक घायल

फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

लता मंगेशकर के लिए सोशल मीडिया में दुआओं और प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है. अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं. बता दें कि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ दिया गया था. उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ें : बबीता खन्ना राष्ट्रीय पंजाबी महासंघ महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष मनोनीत

मुंबई में डरा रहा कोरोना

देशभर में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के मामलों में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है. महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई है. भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड के 1,68,063 नए मामले आए हैं और 277 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. वहीं कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन के केस देश में 4,461 केस हैं.

इसे भी पढ़ें : रांची में जमीन विवाद में महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: