Lead NewsNational

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, 4 कांग्रेसी गिरफ्तार

vijayawada : आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. हेलिकॉप्टर के सामने काले गुब्बारे उड़ाए गए हैं. मामले में अब तक 4 कांग्रेसियों को गिरफ्तार किया गया है.
दरअसल पीएम मोदी के आंध्र दौरे के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनूठे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया और हवा में काले गुब्बारे छोड़े. पुलिस ने स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि यह सुरक्षा चूक का मामला नहीं है.
आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के डीएसपी विजय पाल ने बताया, ‘इस मामले में कुल 4 कांग्रेसी गिरफ्तार हो चुके हैं. कुछ और की गिरफ्तारी बाकी है. चारों कांग्रेस वर्करों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.’

पुलिस ने स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि पीएम मोदी के गन्नावरम आगमन के दौरान कोई सुरक्षा चूक नहीं हुई. पीएम के उड़ान भरने के 5 मिनट बाद गुब्बारे उड़ाए गए.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढे़ं:अब होटल और रेस्तरां नहीं वसूल सकेंगे सर्विस चार्ज, सीसीपीए ने जारी की गाइडलाइन

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

राजीव को पुलिस ने हिरासत में लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजयवाड़ा कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उन पर यह प्रदर्शन की योजना बनाने का आरोप है. बताया जा रहा है कि जैसे ही पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर ने विजयवाड़ा से भीमावरम के लिए उड़ान भरी तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक निर्माणाधीन इमारत से काले गुब्बारे उड़ाए.

इसे भी पढे़ं:शिबू सोरेन व मुख्यमंत्री से मिलीं द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति चुनाव के लिए मांगा समर्थन

Related Articles

Back to top button