Crime NewsDeoghar

जमीन माफिया के बड़े गैंग का खुलासा, 15 गुर्गे गिरफ्तार

Deoghar: एसपी धनंजय कुमार सिंह को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ पवन कुमार के नेतृत्व में गठित छापेमारी टीम द्वारा जेल में बंद बाबा परिहस्त के 15 गुर्गे को शहर के नरसिंह टाकीज के समीप उसके कार्यालय सह बैठकी से गिरफ्तार किया.

इस बाबत जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि एसपी को मिली गुप्त सूचना मिली थी कि जेल में बंद अपराधी बाबा परिहस्त के इशारे पर उसके गुर्गे द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से मेन मार्केट स्थित उसके कार्यालय में जमावड़ा लगाया हुआ है.

उक्त सूचना के सत्यापन के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा छापेमारी करने पर बाबा परिहस्त के कार्यालय से कुल 15 को गुर्गों गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से 16 मोबाइल फोन, 4 मोटरसाइकिल, विभिन्न व्यक्तियों के जमीन से संबंधित कागजात, पांच लाख का ब्लैंक चेक, 37 हजार रुपया नगद, विभिन्न व्यक्तियों से लेन देन के हिसाब का कागजात व डायरी बरामद किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास भी रहा है.

advt

राहुल मिश्रा और मोनू मिश्रा के खिलाफ पूर्व में कई मामले जिले के विभिन्न थाना में प्राथमिकी दर्ज है और वे जेल भी गए हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों में नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौक निवासी राहुल मिश्रा, झौंसागढ़ी के केशव महेश्वरी, मनीष कुमार, मनीष कुमार झा, दुमका रोड पानी टंकी निवासी हिमांशु शेखर, बिलासी टाउन के नितिन ठाकुर, बैद्यनाथ लेन के किशन कुमार, शशि कुमार, आर एल सर्राफ रोड के सिद्धनाथ जजवाड़े, सीता होटल के समीप रहने वाले रोबिन कुमार, बिलासी टाउन के मोनू मिश्रा, हिंदी विद्यापीठ क्षेत्र के मिलन कुमार, माथाबांध के सोनू कुमार, बिलासी टाउन चकाचक मंदिर के समीप रहने वाले पवन कुमार, बैद्यनाथ धाम शंभू भवन निवासी अमन कुमार शामिल हैं.

छापेमारी टीम में नगर थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक राजीव कुमार, अनिमानंद रोशन टोप्पो, अनूप कुमार, राजेश कुमार, संजीव कुमार, पीसीआर टीम व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. गिरफ्तार अभियुक्तों को स्वास्थ्य जांच के बाद जेल भेजे जाने की कार्यवाही नगर थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Hazaribag: आठ वर्षीया बच्ची के 16 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: