Lead NewsSportsTEENAGERSTRENDING

Big Deal: Mbappe को 1400 करोड़ का ऑफर, रियल मैड्रिड ने PSG को भेजा प्रस्ताव, देखें स्टार फुटबॉलर के स्किल का VIDEO

डिल हुई तो फुटबॉल प्रेमी नेमार, एमबापे और मेसी को एक ही टीम से खेलते नहीं देख पायेंगे

New Delhi : फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर है. स्टार फुटबॉलर किलियन एमबापे (Kylian Mbappe) फ्रेंच क्लब पीएसजी (PSG) छोड़ सकते हैं. इसके लिए उन्हें 1400 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है. स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड (Real Madrid) ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को यह ऑफर दिया है.

रियल के इस ऑफर से उन फुटबॉल प्रेमियों को झटका लग सकता है, जो (Lionel Messi) नेमार और एमबापे को एक ही टीम से खेलते देखना चाहते हैं. नेमार (Neymar) और एमबापे पहले से ही पीएसजी की टीम में हैं. लियोनेल मेसी ने इसी महीने पीएसजी (Paris Saint-Germain) की टीम को ज्वाइन किया है.

इसे भी पढ़ें :छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘पापा मेरी मौत का बदला जरूर लेना’

advt

एमबापे का पीएसजी से करार इस साल हो रहा खत्म

इंग्लैंड के एक अखबार के मुताबिक रियल मैड्रिड ने किलियन एमबापे को अपने साथ जोड़ने के लिए पीएसजी को 17.10 करोड़ पाउंड (करीब 1395 करोड़र रुपए) का ऑफर दिया है. एमबापे का पीएसजी से करार इस साल खत्म हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एमबापे रियल मैड्रिड से जुड़ना भी चाहते हैं. हालांकि, रियल के इस ऑफर को पीएसजी कम मान रहा है. वह इसके लिए ज्यादा बड़े ऑफर की उम्मीद लगाए बैठा है.

इसे भी पढ़ें :जमुई में नक्सलियों ने मुखबिरी के आरोप में जन अदालत लगाकर पिता-पुत्र को भूना

adv

एमबापे जैसे युवा फुटबॉलरों पर बड़े क्लबों की है नजर

22 साल के किलियन एमबापे मौजूदा समय के सबसे बड़े फुटबॉलरों में से एक हैं. लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पीढ़ी अब रिटायरमेंट की ओर बढ़ रही है. ऐसे में एमबापे जैसे युवा फुटबॉलरों पर दुनिया के बड़े क्लबों की नजर है. खासकर स्पेनिश लीग (ला लीगा) के क्लब एमबापे और नेमार पर नजरें गड़ाए हुए हैं.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : तालिबान का पत्रकारों पर कहर जारी, काबुल में टोलो न्यूज के जर्नलिस्ट को पीट-पीट कर मार डाला

बार्सिलोना भी है फिराक में

ला लीगा में कभी मेसी बार्सिलोना के लिए और रोनाल्डो रियल मैड्रिड के लिए खेलते थे. अब मेसी फ्रेंच लीग पीएसजी और रोनाल्डो इटैलियन लीग युवेंटस पहुंच चुके है. ऐसे में बार्सिलोना नेमार और रियल एमबापे को अपने साथ जोड़ने की कोशिश में हैं. अगर ऐसा हो पाया तो ला लीगा में मेसी-रोनाल्डो की तरह नेमार-एमबापे का जादू देखने को मिलेगा

इसे भी पढ़ें :रूपा तिर्की मौत मामलाः झारखंड हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई हुई,  अगली सुनवाई 31 अगस्त को

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: