Fashion/Film/T.VLead NewsTOP SLIDER

बिग बी की तबीयत हुई खराब, जानिये क्या लिखा है खुद अमिताभ बच्चन ने, फैंस हुए चिंतित  

Mumbai :  बिग बी अमिताभ बच्चन की तबीयत एक बार फिर से नासाज हो गयी है. इस संबंध में खुद अमिताभ जानकारी शेयर करते हुए अपने अपने ब्लॉग में बताया है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं. उनकी सर्जरी होने वाली है. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि वह इसके आगे लिख नहीं सकते हैं. बिग बी का ये ब्लॉग सामने आने के बाद फैंस उनकी चिंता करने लगे हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर रूटीन लाइफ के बारे में भी फेसबुक और ट्वीटर पर जानकारी देते हैं. वह अपने ब्लॉग के जरिए भी अपनी फीलिंग्स और दैनिक अनुभवों को फैंस के जरिए शेयर करते हैं. अपने हाल के एक ब्लॉग से उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे उनके फैंस को उनकी चिंता होने लगी है. बिग बी का कहना है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी.

इसे भी पढ़ें :महात्मा गांधी नेशनल फेलोशिप के लिए आइआइएम रांची का चयन, 27 मार्च तक एप्लीकेशन का मौका

ब्लॉग में लिखा,”मेडिकल कंडिशन… सर्जरी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में सिर्फ एक ही लाइन लिखी है. इस एक लाइन ने सबको हिला के रख दिया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा,”मेडिकल कंडिशन… सर्जरी.. मैं लिख नहीं सकता. एबी” अमिताभ बच्चन ने ये ब्लॉग 27 फरवरी को लिखा है. बिग बी का ये ब्लॉग देखने के बाद फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं.

कई फिल्मों की कर रहे थे शूटिंग

अमिताभ बच्चन को क्या हुआ है और वह किस चीज की सर्जरी करवा रहे हैं. इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. बिग बी इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी थी. कौन बनेगा करोड़पति 12 के ऑफ एयर होने के बाद वह फिल्म ब्रह्मास्त्र और चेहरे समेत कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे. इस बीच ये खबर सबको हैरान करने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें :अंतरिक्ष में ISRO की ऊंची छलांग, 19 सेटेलाइट से लैस पीएसएलवी–सी51 हुआ लांच, देखें वीडियो

पिछले साल हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें कि केबीसी की शूटिंग के से पहले अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. कोरोना वायरस से ठीक होने में उन्हें लगभग महीना भर लगा. पिछले साल जुलाई में कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके साथ अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे और दोनों को साथ में भर्ती हुए थे.

इसे भी पढ़ें :“अब दीदी जाएगी और भाजपा आएगी…”

बच्चन परिवार के अन्य मेंबर भी हुए थे संक्रमित

इसके बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐश्वर्या और आराध्या भी पहले से कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन दोनों जुहू स्थित बंगले जलसा में होम क्वारंटीन थीं. मगर ऐश्वर्या राय को बुखार, सांस लेने में हो रही तकलीफ और कफ और खांसी के साथ गले में हो रहे दर्द के बाद नानावटी अस्पताल में शिफ्ट किया था.

इसे भी पढ़ें :झारखंड के जंगलों में बिछा है मौत का सामान

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: