Lead NewsNationalTOP SLIDER

BJP  को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए मंत्री यशपाल आर्य और उनके MLA बेटे संजीव

2017 में उत्तराखंड विस चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए यशपाल और उनके बेटे

Dehradun : उत्तराखंड में अगले साल यानी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है. साल 2017 में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य आज शनिवार को फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस की सदस्यता को लेकर दोनों नेताओं ने घर वापसी कर ली है. कांग्रेस में शामिल होने से पहले यशपाल आर्य ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया.

इसे भी पढ़ें :राजधानी में डोर टू डोर कूड़े का उठाव ठप, कई जगहों पर नहीं रही स्ट्रीट लाइट, सैकड़ों कंप्लेन

सुरजेवाला के साथ दिल्ली में की प्रेस कांफ्रेंस

दिल्ली में कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की उपस्थिति में प्रेस वार्ता में यशपाल और संजीव आर्य ने वापसी की. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व सीएम हरीश रावत भी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें :दुर्गापूजाः 139 साल पुराना है रांची के दुर्गाबाड़ी का इतिहास, 1883 में पहली बार की गई थी पूजा

कुछ महीने पहले से चल रहे थे नाराज

बता दें कि दोनों यशपाल और उनके बेटे संजीव साल 2017 में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी की सरकार बनने के बाद यशपाल को तोहफा देते हुए उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया था. वहीं, अब दोनों नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

गौरतलब है कि यशपाल आर्य की कुछ महीने पहले नाराज होने की खबरें थीं. उस वक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आर्य से मुलाकात कर उन्हें मनाने की कोशिशें की थी. हालांकि, लगता है कि सीएम धामी की कोशिशें रंग नहीं ला पाई.

इसे भी पढ़ें :जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों का मार गिराया

Related Articles

Back to top button