Main SliderNational

ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

विज्ञापन

Mumbai : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)  ने बड़ी कार्रवाई की है. NCB  के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में चलाए गए एक अभियान में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाले गैंग को धर दबोचा गया है. बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वालों में से एक बड़े सप्लायर की पहचान राहिल विश्राम के तौर पर की गयी है.

इसे भी पढ़ें :फेमस फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, बाथरूम में मिली लाश

ड्रग्स कारोबारियों में मचा हड़कंप

NCB के इस अभियान के बाद ड्रग्स कारोबारियों और उनसे जुड़े लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. एनसीबी ने मुंबई के पोवाई में छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी में हगभग 500 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता की बड जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था.

advt

इसे भी पढ़ें :CoronaUpdate:  संक्रमितों का आंकड़ा 52 लाख के पार, 10 लाख से अधिक एक्टिव केस

चार करोड़ रुपये की हशीस बरामद

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती के मामले की तहकीकात करते हुए एनसीबी को राहिल नामक ड्रग्स कारोबी के बारे में जानकारी मिली है. बताया जाता है कि ये लोग सीधे तौर पर नशे के अवैध कारोबार से जुड़े थे. राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर भी छापा मारा गया. गुरुवार को शुरू हुई छापामारी शुक्रवार की  सुबह तक चली. इस दौरान वहां से उच्च क्वालिटी का हशीस बरामद किया गया है. बताया जाता है कि बरामद हशीस वजन लगभग 1 किलो है. नशे के कारोबारियों के बीच इसी कीमत 3 से 4 करोड़ रुपये मानी जा रही है. एनसीबी ने राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये भी बरामद किए है. अभी तक राहिल से जो पूछताछ की गयी है उसमें उसने अपने बॉस के बारे में भी जानकारी दी है.

इसे भी पढ़ें :लक्ष्मी विलास पैलेस प्रकरणः मोदी सरकार के मंत्रियों व अफसरों को डरने की जरुरत

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button