National

BIG Accident : ओवरटेक के दौरान ट्रक से टकराई बस, 7 लोगों की मौत; 26 लोग घायल

Bengluru : कर्नाटक के हुबली शहर के बाहरी इलाके में यात्री बस और ट्रक की टक्कर (Bus Lorry Collision) में 7 लोगों की मौत हो गई और 26 घायल हो गए. इस दुर्घटना की जानकारी पुलिस ने दी है.

दोनों ड्राइवरों की मौके पर ही मौत

एक्सीडेंट के बाद दोनों वाहनों के चालकों समेत 7 लोगों मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को हुबली के KIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, यात्री बस कोल्हापुर (kolhapur) से बेंगलुरु (Bangalore) जा रही थी.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

ट्रैक्टर को ओवरटेक कर रही थी बस

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

सोमवार रात के करीब 12:30 से 1 बजे के बीच की बात है. जब बस धारवाड़ (Dharwad) की ओर जा रही एक लॉरी से टकरा गई, उस समय बस चालक ट्रैक्टर को ओवरटेक (Overtake) करने की कोशिश कर रहा था.

इसे भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर एसटीएफ ने हार्डकोर महिला नक्सली मंसूरी देवी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दर्ज की FIR

एक्सीडेंट की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया गया है. वहीं, घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली गई है. आगे की जांच चल रही है.

पिछले दिनों भी हुआ था हादसा

बता दें कि पिछले दिनों भी कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक और रोड एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी. हादसा तब हुआ, जब तेज रफ्तार गाड़ी ने अपना संतुलन खोया और पेड़ से जाकर टकरा गई. सभी लोग एक शादी में शामिल होने के बाद गांव वापस लौट रहे थे. हादसे में 10 लोग भी घायल हुए थे.

इसे भी पढ़ें : बेगूसराय: एनएच- 31 पर मिली दो लाशें, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Back to top button