National

BIG ACCIDENT : सड़क हादसे में MBBS के 7 छात्रों की मौत, BJP विधायक का बेटा भी शामिल

कार से महाराष्ट्र के दवेली से वर्धा जिले में जा रहे थे विद्यार्थी

Mumbai : महाराष्ट्र के वर्धा जिले से मंगलवार की सुबह एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर आयी है. बीती रात पुल से नदी में कार गिरने से 7 मेडिकल छात्रों (MBBS Student) की मृत्यु हो गई है. जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्र महाराष्ट्र के दवेली से महाराष्ट्र के वर्धा जिले में जा रहे थे.

Advt

मरने वाले छात्रों में ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग बताए जा रहे हैं. घायलों को वर्धा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. फिलहाल सभी शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:राजेंद्र नगर टर्मिनल पर परीक्षार्थियों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में अब पटना के सड़कों पर उतरे छात्र

सेलसुरा के पास पुल से नदी में गिर गयी कार

वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिर गई. कार में सवार छात्र वर्धा जा रहे थे. हादसा कैसे हुआ इसके बारे में जांच जारी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए PMNRF से 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें:परफॉरमेंस के आधार पर 35 सिटी मिशन मैनेजरों के वेतन में वृद्धि, दो की वृद्धि पर रोक

मरने वालों में बीजेपी विधायक का बेटा भी शामिल

मृतक छात्रों में महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विजय रहांगदाले का बेटा आविष्कार रहांगडाले भी शामिल है. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से 40 फुट गहरी खाई में छात्रों की कार आधी रात को गिर गई थी.

इसे भी पढ़ें:JBVNL ने HEC को भेजा नोटिस, 160 करोड़ बकाया बिल भुगतान नहीं करने पर कटेगी बिजली

Advt

Related Articles

Back to top button