न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भोजपुरी फिल्म “प्लेटफॉर्म नंबर 2” मुंबई और गुजरात में की गयी रिलीज

608

NW Desk : भोजपुरी फिल्म ’प्लेटफॉर्म नंबर 2’ को बिहार, झारखण्ड व नेपाल के बाद मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में शनिवार को रिलीज किया गया. अभिनेता राहुल सिंह और अभिनेत्री रेशमा शेख की पहली फिल्म है. जो की ब्लू व्रज फिल्म के बैनर तले बनायी गयी है. फिल्म ने बिहार और झारखंड में चौथे सप्ताह भी धूम मचा के रखा है. फिल्म की सफलता को देखते हुए मुंबई और गुजरात में भी इसे रिलीज किया गया. वहीं यहां भी दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है.

फिल्म के कलाकरों के साथ दर्शकों ने ली सेल्फी

फिल्म के प्रदर्शन के दौरान राहुल सिंह और रेशमा शेख प्रशंसकों से भी मिले.प्रशंसकों ने दोनों के साथ सेल्फी भी ली. यह फिल्म प्यार मोहब्बत, रोमांस, दुश्मनी और मारधाड़ से भरपूर है. वहीं राहुल और रेशमा का अभिनय दर्शकों को काफी ही पसंद भी आ रहा है. फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर उत्कृष्ट तकनीक के साथ की गयी हैं.

इसे भी पढ़ें- सुनिये और देखिये बाबूलाल ने क्या कहा पार्टी के विधायकों को तोड़े जाने के मामले में

फिल्म में झारखंड के कई कलाकारों ने किया है अभिनय

फिल्म की शूटिंग झारखंड सहित अन्य क्षेत्रों में की गयी है. इस फिल्म में झारखंड के कई कलाकारों ने भी अभिनय किया है. गिरिडीह के कलाकार राजेश अभागा मुख्य विलेन की भूमिका में हैं. राजेश अभागा का अभिनय भी दर्शकों को बहुत ही पसंद आ रहा हैं. फिल्म के गाने और ट्रेलर को भोजपुरी की लोकप्रिय म्यूजिक कंपनी वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. फिल्म की निर्माता रेशमा शेख है जबकि सह नर्माता डॉ. नजमा शेख व सुरेंद्र प्रसाद सिंह हैं. फिल्म के निर्देशक रॉबिन्स कुमार सिन्हा हैं. वहीं कथा, पटकथा व संवाद राहुल सिंह ने लिखा है. फिल्म के संगीतकार महेश दास व सावन कुमार हैं. छायांकन अधीर राज, नृत्य निर्देशन राजू, मारधाड़ धर्मेश उस्मान अंसारी, संकलन शंकर रेगर का है. फिल्म के प्रचारक रामचन्द्र यादव व सर्वेश कश्यप हैं. वहीं फिल्म के मुख्य कलाकार राहुल सिंह और रेशमा शेख के साथ के के गोस्वामी, बालेश्वर सिंह, महेश अमन, मुन्ना बिहारी, बिरेन्द्र, नागेन्द्र, अखिलेश चौरसिया आदि हैं. इस फिल्म में आईटम क्वीन सीमा सिंह का आइटम नंबर भी किया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: