न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भीमा कोरेगांव हिंसा :  आनंद  तेलतुंबडे को पुणे पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया

शुक्रवार को पुणे सेशन कोर्ट ने आनंद की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.  इससे पूर्व पुणे सत्र न्यायालय ने शुक्रवार को तेलतुंबडे के खिलाफ पर्याप्त सामग्री का हवाला देते हुए गिरफ्तारी से पहले जमानत देने से इनकार कर दिया था.

24

Mumbai : पुणे पुलिस ने दलित स्कॉलर तेलतुंबडे को शनिवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में आरोपी करार आनंद तेलतुंबडे गिरफ्तार हुए हैं. जान लें कि शुक्रवार को पुणे सेशन कोर्ट ने आनंद की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.  इससे पूर्व पुणे सत्र न्यायालय ने शुक्रवार को तेलतुंबडे के खिलाफ पर्याप्त सामग्री का हवाला देते हुए गिरफ्तारी से पहले जमानत देने से इनकार कर दिया था. एडिशनलर सेशन जज किशोऱ वडाने ने फैसला सुनाने के दौरान कहा था कि  मेरे विचार में जांच अधिकारी द्वारा अपराध के कथित मामले में वर्तमान अभियुक्त की संलिप्तता दर्शाने के लिए पर्याप्त सामग्री जमा की गयी है. इसके अलावा वर्तमान आरोपी आनंद तेलतुंबडे के संबंध में जांच बहुत महत्वपूर्ण चरण में है.

तेलतुंबडे को मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में रखा गया है : समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आनंद तेलतुंबडे को मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में रखा गया है. बता दें कि कुछ महीने पहले पुणे पुलिस ने तेलतुंबडे के गोवा स्थित आवास पर भी छापेमारी की थी, जिसमें पुलिस को आनंद के पास से कई महत्वपूर्ण सबूत मिले थे. जान लें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा 2017 में कोरेगांव भीमा हिंसा के सिलसिले में उनके खिलाफ एफआईआर को रद्द करने की याचिका खारिज किये जाने के बाद तेलतुंबडे ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुणे की अदालत में गुहार लगाई थी.

इसे भी पढ़ें : राहुल का हमला, नोटबंदी और भ्रष्टाचार को लेकर मोदी सरकार पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक

hosp3

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: