Crime NewsFashion/Film/T.VLead NewsNational

कॉमेडियन भारती सिंह और उसके पति हर्ष लिंबाचिया को मिली बेल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स बरामद होने पर किया था गिरफ्तार

Mumbai: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स बरामद होने पर गिरफ्तार किया था. इसके बाद दोनों को 14 दिन तक के लिए यानी 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्जी डाली थी, इसपर आज सुनवाई हुई. अब खबर आ रही है कि भारती सिंह और उनके पति को जमानत मिल गयी है.

इसे भी पढ़ें:केंद्र सरकार ने लेबर लॉ में किये मेजर चेंज, जानिये नौकरी करनेवाले और मजदूरों पर क्या पड़ेगा इफेक्ट

बता दें कि बीते दिन मुंबई की किला कोर्ट में भारती सिंह और हर्ष को पेशी के लिए लाया गया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कोर्ट से दोनों की न्यायिक हिरासत मांगी थी.

गांजा की बरामदगी मामले में फंसे थे दोनों

गौरतलब है कि 21 नवंबर को भारती सिंह के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके घर पर छापा मारा था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. कुछ देर बाद उनके पति हर्ष की गिरफ्तारी की खबरें भी आ गई. जांच एजेंसी के मुताबिक भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा गया था. दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा जब्त किया गया था. भारती और हर्ष ने गांजा इस्तेमाल करने की बात भी मानी है.

इसे भी पढ़ें:अमेजन और फ्लिपकार्ट के साथ सांठगांठ का आरोप…आरबीआई से इन बैंकों की शिकायत…

पुराने पोस्ट के बाद ट्रोल होने लगी भारती

कॉमेडियन भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनका एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था, जिसमें वो ड्रग्स को ना कहने की सलाह दे रही हैं. मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस पोस्ट के कारण काफी ट्रोल किया.

राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह को मारा ताना

राजू श्रीवास्तव ने भारती सिंह को ताना मारते हुए कहा, ‘ड्रग्स लेने की क्या जरूरत पड़ गई थी. क्या ड्रग्स के बिना कॉमेडी करने में तकलीफ होती है. मैंने भारती सिंह के साथ काफी काम किया है. मैं उसकी शादी में भी गया था. वहां पर ये दोनों जमकर डांस और कॉमेडी कर रहे थे, लेकिन मेरा ध्यान कभी इन बातों पर नहीं गया. मेरे दिमाग में ये बात नहीं आई कि इतनी एनर्जी इन लोगों के पास आ कहां से रही है. अब समझ आ रहा है कि ड्रग्स लेने की वजह से ये लोग कभी नहीं थकते.’

इसे भी पढ़ें:ऑल टाइम फेवरेट उपन्यास तुम्हारे लिए के लेखक हिमांशु जोशी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: