ChaibasaJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : भारत बंद को लेकर टाटानगर स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, चौक-चौराहों और बाजारों में भी पुलिस अलर्ट

Jamshedpur : आर्मी में भर्ती के लिए घोषित अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद को लेकर टाटानगर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं. इसके अलावा शहर के चौक-चौराहों और बाजारों पर भी पुलिस बल की तैनाती की गई है. ताकि बंद की आड़ में शरारत की मंशा रखनेवालों पर नकेल कसा जा सके और लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. इस बीच जिले के एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने दल-बल के साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. मौके पर रेल पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे.
ट्रेन रद्द होने का भी रहा असर, यात्रियों की संख्या में कमी
इधर टाटानगर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की संख्या में भी कमी देखी गई. इसका कारण बंद के अलावा चार ट्रेनों का रद्द होना भी बताया जा रहा है. जिन ट्रेनों को बंद को लेकर रद्द किया गया है उनमें टाटा-दानापुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस के अलावा टाटा-छपरा एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली पुरूषोत्तम एक्सप्रेस और दुर्ग-टाटा-राजेंद्रनगर साउथ बिहार एक्सप्रेस शामिल है. इन वजहों से प्लेटफॉर्म पर यात्रियों की संख्या पर खासा असर देखा गया. रही बात सुरक्षा की तो स्टेशन के टिकट काउंटर समेत अन्य जगहों पर बड़ी संख्या में रेल पुलिस के जवानों के अलावा महिला पुलिस बल की भी तैनाती की गई है. उनकी नजर चप्पे-चप्पे पर है. ताकि किसी भी संभावित उपद्रव की स्थिति पर काबू पाया जा सके.

जमशेदपुर शहर में बंद रहा बेअसर
दूसरी ओर जमशेदपुर शहर में बंद को लेकर स्कूलों की छुट्टी के लिए जारी निर्देश के अलावा अन्य कोई प्रभाव अब तक नहीं देखा गया है. शहर के तमाम बाजार खुले हुए हैं, जबकि यातायात व्यवस्था सामान्य है. बावजूद इसके पुलिस प्रशासन की हर स्थिति पर कड़ी नजर है. ताकि आगे भी स्थिति सामान्य रह सके.

ये भी पढ़ें- रांची में ओवैशी के आगमन पर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर पॉलिटिकल घमासान, CM हेमंत से त्वरित एक्शन की मांग

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button