Education & Career

10 अक्टूबर से 18 दिसंबर के बीच जेपीएससी नौ विभागों की नियुक्तियों के लिए लेगा पीटी, मेंस और इंटरव्यू

विज्ञापन

Ranchi : झारखंड लोकसेवा आयोग अक्टूबर से दिसंबर माह के बीच नौ विभिन्न विभागों की नियुक्ति के लिए प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा के अलावा साक्षात्कार लेगा. जेपीएससी ने इस बात की जानकारी रिवाइज्ड एग्जामिनेशन कैलेंडर जारी कर दी है.

जेपीएससी की ओर से जो एग्जामिनेशन कैलेंडर जारी किया गया है, उसमें पर्सनल डिपार्टमेंट, माइंस एंड जियोलॉजी डिपार्टमेंट सहित पांच विभागों के 9 विभिन्न पदों पर नियुक्तियों के लिए परीक्षा लेनी है.

इसे भी पढ़ें – एनआइओएस और जेईपीसी की लापरवाही से परेशान हो रहे 4000 पारा शिक्षक, सर्टिफिकेट में नहीं हो रहा सुधार

advt

आयोजित होंगी विभिन्न परीक्षाएं

जारी कैलेंडर के मुताबिक छठी डिप्टी कलेक्टर (लिमिटेड) की मुख्य परीक्षा 10 और 11 अक्टूबर को होगी. साइंटिफिक ऑफिसर के लिए साक्षात्कार 27 अक्टूबर को लिया जायेगा. विभिन्न विभागों के असिस्टेंट इंजीनियर पद के लिए मुख्य परीक्षा 6 से 8 नवंबर के बीच ली जायेगी. सिविल सर्विसेस परीक्षा 2017 (बैकलॉग) की प्रारंभिक परीक्षा 1 नवंबर को होगी.

अकाउंट ऑफिसर पद पर नियुक्ति की लिखित परीक्षा 11 से 13 दिसंबर के बीच होगी. असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल) की लिखित परीक्षा 5 से 7 दिसंबर के बीच ली जायेगी. वहीं असिस्टेंट डायरेक्टर/सब डिविजनल एग्रीकल्चर ऑफिसर की लिखित परीक्षा 12 से 16 अक्टूबर तक चलेगी. इसके अतिरिक्त असिस्टेंट पब्लिक प्रोसिक्यूटर के लिए साक्षात्कार 7 से 11 दिसंबर और फिर 14 से 18 दिसंबर तक लिया जायेगा. असिस्टेंट टाउन प्लानर की नियुक्ति के लिए तारीखों की घोषणा जल्द ही की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – हजारीबाग एसपी हाइकोर्ट के समक्ष हुए उपस्थित, कोर्ट ने कहा- ऐसा लग रहा है जांच अभियुक्त को बचाने के लिए की जा रही है

adv
advt
Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button