BiharCrime News

बेतिया पुलिस ने गांजा और शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

Bettiah: जिले के नौतन थाना पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान के दौरान दो अलग-अलग जगहो से छापेमारी कर गांजा व विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया. साथ ही दो बाइक को भी जब्त की है. नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने शनिवार को बताया कि विशेष छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के श्यामपुर कोतराहा गांव का ओमप्रकाश साह गांजा का कारोबारी है. जो गांजा लेकर मंगलपुर के तरफ निकलने वाला है. त्वरित कार्रवाई करने पर गांजा के साथ पकड़ा जाएगा.

वहीं दूसरी तरफ गुप्त सूचना मिली कि एक शराब कारोबारी उत्तर प्रदेश से दियरा के रास्ते बाइक पर विदेशी शराब का खेप लेकर त्रिभुवान घाट की तरफ निकलने वाला है.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : गिराया जाएगा पटना कलेक्टोरेट का 350 साल पुराना भवन, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- हर इमारत संरक्षण लायक नहीं

इधर, पुलिस ने दोनों मामलों में कार्रवाई के लिए पीएस आई बबलू यादव व अमरजीत भारद्वाज के नेतृत्व मे एक टीम का गठन कर मंगलपुर खुटही और त्रिभुवान घाट पहुंची. जाल बिछाकर दोनों धंधेबाजों को गांजा और शराब के साथ पकड़ा.

वहीं पकड़े गए शराब तस्कर की पहचान मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के जगापाकड़ गांव निवासी चंदन प्रसाद और गांजा तस्कर की पहचान नौतन थाना क्षेत्र के श्यामपूर कोतराहा गांव निवासी ओमप्रकाश प्रसाद के रूप में हुई.

दोनों के पास से तलाशी के दौरान चार किलो गांजा व 45 पीस एटपीएम फ्रूटी शराब बरामद हुई. पुलिस ने गांजा और शारब सहित दो बाइक को जब्त कर दोनों मामलों में कांड अंकित कर आगे की कार्रवाई मे जुट गई.

इसे भी पढ़ें:बिहार पुलिस को मिले 60 नए DSP, 65वीं BPSC के आधार पर बिहार पुलिस सेवा की अनुशंसा पर हुई नियुक्ति

Advt

Related Articles

Back to top button