Bihar

बेतिया में पुलिस ने 18 लाख रुपये की चरस बरामद की, एक गिरफ्तार

Bettiya : बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) की एक टीम ने 18 लाख रुपये का चरस बरामद किया. यह चरस पड़ोसी देश नेपाल से तस्करी कर लाए जा रहे. वहीं 1.8 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस के साथ एक कथित तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना शनिवार रात की है. गौरतलब है कि बिहार में नशीले पदार्थ बंद है. इसके बावजूद लगातार तस्कर किसी ना किसी तरीके से नशीले पदार्थों को दूसरे राज्यों से बिहार लाने की कोशिश करते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें- प्रदीप यादव ने सांसद रामटहल चौधरी को बताया पागल, कहा- उनके बारे में कोई पागल आदमी ही बोलेगा

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने रविवार को बताया कि एसएसबी की 44वीं बटालियन के जवानों ने चरस की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. सहोदरा थाना अंतर्गत खैरटिया रोड पर भिखनाठोरी स्थित सीमा आउट पोस्ट पर तैनात बल ने आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं गिरफ्तार व्यक्ति का नाम बालेश्वर चौधरी बताया जा रहा है. जो कि सहोदरा थाना अंतर्गत एकवा गांव का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त चरस की कीमत करीब 18 लाख रूपये बतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें- एचईसी आयी, तो एससी-एसटी को पैसा मिला और उनलोगों ने दारू पीकर उड़ा दिया : सांसद रामटहल चौधरी

इसे भी पढ़ें- फिर से निकला है “असमंजस” के बांध “मसानजोर” का जिन्न

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button