BiharLead NewsNEWS

वहशीपनः अधेड़ दुकानदार ने 10 दिनों में 6 बच्चियों को बनाया हवस का शिकार, सभी बच्चियां 7 से कम उम्र की

बिहार के लखीसराय का मामला, आरोपित दुकानदार गिरफ्तार

Lakhisarai: लखीसराय में हैवानियत की हद पार करते हुए एक अधेड़ दुकानदार ने दस दिनों में करीब आधा दर्जन बच्चियों को हवस का शिकार बनाया. वहशी की हवस की शिकार बनी बच्चियां पांच से सात आयु वर्ग की है. मामला कजरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. दुकानदार अपने ही गांव की बच्चियों को हवस का शिकार बनाया है. इस घटना से गांव में आक्रोश है. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस आरोपित दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंःआज से वनडे का रोमांचः शिखर व रोहित शर्मा करेंगे ओपन, कृष्णा व क्रुणाल पर संशय

 

ग्रामीणों के अनुसार आरोपी दुकानदार प्रकाश तांती (50) की गांव में ही एक किराने की दुकान है. माना जा रहा है कि टॉफी आदि का लालच देकर वह बच्चियों को अपने करीब लाता था. फिर इस कृत्य को अंजाम देता था. मामले का खुलासा तब हुआ जब तीन दिन पहले एक ही दिन दो अलग-अलग बच्चियों को हवस का शिकार बनाया. इनमें एक पांच व दूसरी सात साल की बच्ची है.

 

सोमवार जब बच्ची की तबीतय बिगड़ी तो घरवालों ने पूछताछ किया, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. फिर बच्ची के परिजन उग्र हो गये और पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए आरोपित प्रकाश तांती को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंःNIA के हाथ लगी पुलिसकर्मी सचिन वाजे की डायरी, अब खुलेगा 100 करोड़ वसूली मामले का राज

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पूर्व भी प्रकाश तांती ने कुछ अन्य बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया था. इन बच्चियों के परिजन लोक लाज के भय से चुप रहे. सोमवार को जब मामला सामने आया तो दबी जुबान से चार अन्य बच्चियों के साथ वहशीपने का मामला सामने आया. मामले महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: