न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेरमोः सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत

326

Bermo : बेरमो अनुमंडल के पेंक नारायणपुर थाना अंतर्गत पार लहिया निवासी स्व लखन सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र सिंह की मौत सड़क दुघर्टना में हो गयी. दुर्घटना में घायल होने के बाद इलाज के क्रम में शनिवार को बोकारो अस्पताल में निधन हो गया.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह : अहिल्यापुर में छापामारी, साइबर पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया, आठ फरार

इस संबंध में बताया जाता है कि सुरेंद्र अपने दोस्त हीरालाल सिंह एवं शिवा महतो के साथ बाइक पर शनिवार को अपनी ससुराल गिरिडीह के बन्दरकुप्पी से लौट रहा था. पीरटांड़ और धावातांड़ के समीप सामने से एक ट्रक आ जाने के कारण बाइक सहित गड्ढे में जा गिरा. गड्ढे में गिरने के कारण सुरेंद्र के सिर में गंभीर चोट लगी तथा गिरधारी को कमर और शिवा को पैर में गंभीर चोट लगी. स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही परिजनों ने आनन-फानन में घायलों को डुमरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सुरेंद्र की गंभीर स्थिति को देख कर उसे बीजीएच बोकारो रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – पलामू: उपायुक्त देते हैं जूता मारने की धमकी, झासा ने खोला मोर्चा, कहा- साथ काम नहीं कर सकते

SMILE

बीजीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मौत की सूचना घर में परिजनों को मिलते ही पत्नी, मां, बहन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. मृतक की शादी विगत् 16 मई को हुई थी. दुल्हन के हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी और शनिवार को उसके पति की अर्थी उठ गयी. घटना की सूचना मिलते ही डुमरी के विधायक जगरनाथ महतो, मुखिया भेखलाल महतो, झामुमो किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष लोकेश्वर महतो, प्रखंड अध्यक्ष सोनाराम हेंब्रम, तपेश्वर महतो, भैरो महतो, महेंद्र महतो, अरुण प्रजापति, कालेश्वर महतो, सुरेंद्र शर्मा आदि ने मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधाया और हरसंभव मदद करने की बात कही.

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी को मालदीव का सर्वोच्च सम्मान, मालदीव की संसद से PM ने पाक पर साधा निशाना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: