न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#BERMO : बोकारो थर्मल में पिकअप वैन से 1 लाख 60 हजार रुपये जब्त

699

Bermo : विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग के दौरान स्थानीय पुलिस और एसएसटी की टीम ने सीसीएल गोविंदपुर कॉलोनी के पास बोकारो थर्मल नरकी मेन रोड स्थित चेक पोस्ट पर एक पिकअप वैन से 1 लाख 60 हजार रुपये बरामद किये हैं. जांच के बाद पुलिस ने राशि को जब्त कर लिया है.

जानकारी के अनुसार उक्त चेक पोस्ट पर स्थानीय थाना के इंस्पेक्टर उमेश कुमार ठाकुर, प्रोबेशन अवर निरीक्षक मिथुन कुमार मंडल, सुधांशु श्रीवास्तव, सहायक अवर निरीक्षक शुक्ल कुमार तथा एसएसटी टीम एवं उनके मजिस्ट्रेट के साथ वाहन की जांच कर रहे थे.

Sport House

इसी क्रम में नरकी की ओर से बोकारो थर्मल को आनेवाली पिकअप वैन (नंबर जेएच 10 बीएल-1146) को जांच के लिये रोका गया. जांच के दौरान वाहन पर सवार पेंक नारायणपुर थाना अंतर्गत पेंक निवासी रियाज अंसारी के पास से टीम ने 1 लाख 60 हजार रुपये बरामद किये. पुलिस ने वाहन को छोड़ दिया रुपये को जब्त कर लिया.

इसे भी पढ़ें : रघुवर दास ने कहा – उनकी सरकार पर दाग नहीं, सरयू राय ने कहा- रघुवर ‘दाग’ ने जो दाग लगाये उसे मोदी डिटर्जेंट व शाह लाउंड्री भी नहीं धो पायेंगे

‘भाड़ा का वाहन लेकर धान कूटने की मशीन खरीदने जा रहे थे’

वाहन पर सवार पेंक निवासी रियाज अंसारी का कहना था कि वह तथा उसके पार्टनर नारायणपुर निवासी राजेश महतो नारायणपुर में एक टेंट हाउस का काम करते थे.

Mayfair 2-1-2020

टेंट हाउस नहीं चलने के कारण दोनों ने अपना टेंट नारायणपुर निवासी ही मनोज महतो 1 लाख 60 हजार रुपये में बेच डाला था और मिली राशि से सोमवार को पिकअप वैन लेकर धान कूटने की मशीन लाने जा रहे थे.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandPolice की लापरवाहीः मृतक पर टेरर फंडिंग का केस, निर्दोष को भी जेल भेजने का आरोप

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like