न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेरमोः कलियुगी पिता ने की चार साल के मासूम बेटे की हत्या, गिरफ्तार

60

Bermo: बेरमो अनुमंडल के फुसरो में एक कलियुगी पिता ने अपने चार साल के बेटे को पटककर मार डाला. आरोपी पिता का नाम बालेश्वर तुरी है. मामला बेरमो थाना क्षेत्र के फुसरो बाजार का है. आरोपी पिता को बेरमो थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है.

तीन बच्चों का पिता का है आरोपी

बताया जा रहा है कि आरोपी बालेश्वर की तीन संतान है. जिनमें दो बेटी और एक बेटा विष्णु था. बच्चे की मां कृष्णा देवी ने बताया कि वह लालमोहन पेट्रोल पंप फुसरो के मालिक गुड्डू बरनवाल के घर में नौकरानी का काम करती है. बच्चे की मां कृष्णा ने बताया कि आरोपी बालेश्वर अक्सर उससे पैसे मांगता था, और मारपीट किया करता था. वही 9 दिसंबर को बालेश्वर अपने तीनों बच्चों को लेकर गुड्डू बरनवाल के घर पर गया. वहीं कृष्णा के सामने बालेश्वर ने अपने छोटे बेटे की गला दबाने के बाद उसे दो-तीन बार जमीन पर पटका.

जिसके बाद वो बेहोश हो गया. कृष्णा रातभर अपने बच्चे की देखभाल करती रही. सुबह होते ही रेफरल अस्पताल पहुंची, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद बेरमो पुलिस करगली बाजार पहुंची. पुलिस बच्चे के शव को सीसीएल ढोरी के सेंट्रल हॉस्पिटल ले गयी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःबाल विवाह के खिलाफ घर से शुरू हुई लड़ाई, समाज से खत्म करने का संकल्पः रुमी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: