BokaroJharkhand

#Bermo: उद्घाटन के एक माह बाद भी लोगों के लिए नहीं खोला जा सका फ्लाइओवर और जुबली पार्क

Bermo : बेरमो अनुमंडल के डीवीसी बोकारो थर्मल में 134 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन फ्लाइओवर के एक पार्ट व लगभग 12 लाख रुपये की लागत से सौंदर्यीकरण करवाये गये जुबली पार्क को उदघाटन के एक माह से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी आम लोगों एवं डीवीसी कामगारों के लिए नहीं खोला जा सका है.

इस बात को लेकर आम लोग, डीवीसी कामगार एवं यूनियन प्रतिनिधियों में इस बात को लेकर गहरी नाराजगी देखी जा रही है.

advt

इसे भी पढ़ें : 100 नंबर जल्द होगा बंद, अब डायल 112 से लेना होगा अग्निशमन, पुलिस और स्वास्थ्य सुविधा का सहयोग

आनन-फानन में उद्घाटन, लोगों में नाराजगी

डीवीसी एवं सप्लाइ मजदूर के यूनियन प्रतिनिधियों सदन सिंह, ब्रज किशोर सिंह, मो फरीद, मो शाहजहां आदि का कहना था कि चूंकि डीवीसी के स्थानीय प्रोजेक्ट हेड कमलेश कुमार 31 जनवरी को अवकाश ग्रहण करने वाले थे इसलिए आनन-फानन में 26 जनवरी को फ्लाइओवर ब्रिज तथा 28 जनवरी को जुबली पार्क का उदघाटन कर दिया गया.

कहा कि उदघाटन के महज दो घंटे बाद ही फ्लाइओवर को बंद कर कार्यरत कंपनी के द्वारा फिर से काम आरंभ कर दिया गया है. जबकि जुबली पार्क को एक घंटे के लिए भी खोला नहीं गया.

adv

शाम को डीवीसी कामगारों एवं आमलोगों की पत्नियां एवं बच्चे हसरतों के साथ पार्क के गेट खुलने का इंतजार करते नजर आते हैं. फ्लाइओवर ब्रिज में भी अभी काफी काम बाकी है जिसे किया जा रहा है.

जबकि 26 जनवरी को तत्कालीन प्रोजेक्ट हेड कमलेश कुमार ने फ्लाई ओवर ब्रिज के उदघाटन के बाद पत्रकारों को कहा था कि सारी औपचारिकता पूरी कर ब्रिज को दो चार दिनों में आम लोगों के लिए खोल दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : खेल विभाग का खेल स्टेडियम अपनों के लिए है उपहार, महंगी सेवाओं से खिलाड़ी हो रहे बेजार

टेस्ट रिपोर्ट आने का हो रहा था इंतजार

फ्लाइओवर को एक माह से ज्यादा समय बाद भी आम लोगों के लिए नहीं खोले जाने के बारे में पूछे जाने पर डीवीसी सिविल के डिप्टी चीफ अरुण कुमार का कहना था कि फ्लाइओवर को आम लोगों के लिए खोले जाने के पूर्व टेस्ट रिपोर्ट लेना होता है.

राइटस कंपनी के द्वारा कोलकाता से टेस्ट रिपोर्ट मंगवा लिया गया है. कहा कि अगले सप्ताह फ्लाइओवर को आम लोगों के लिए खोल दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : पूर्व मंत्री अमर बाउरी ने 19 जूनियर CI को प्रमोशन देकर बनाया CO-ASO, अब विभाग हेमंत के पास क्या होगी कार्रवाई?

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close