NEWS

बेरमो : रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, जीजा ने की पहचान

Bokaro : बेरमो कोयलांचल के गोमो बरकाकाना रेलखंड के जरीडीह बाजार रेलवे गेट के पास 22 साल के युवक का शव बरामद हुआ है. युवक का पहचान आलोक बाड़ा के रूप में हुई है. जो गुमला के सोसो लाल डिप्पा का रहने वाला था.आलोक का शव रेलवे ट्रैक के किनारे रविवार सुबह को पड़ा मिला.

इसे भी पढ़ें –  पुलिस को चकमा देकर कोविड वार्ड से फरार हो रहे कोरोना संक्रमित अपराधी

सिर में लगी थी गंभीर चोट

ram janam hospital
Catalyst IAS

युवक के सिर में गंभीर चोटें थीं. उसका एक जूता ट्रैक के किनारे पड़ा हुआ था.  लॉकडाउन के दौरान वह चार नंबर शिफ्टिंग एरिया में रहने वाले अपने जीजा अजय मुंडा के यहां आया था और फिलहाल यहीं रह रहा था. आलोक के जीजा अजय ने बताया कि शनिवार शाम लगभग 6 बजे वह घर से निकला था. जिसके बाद रात को वह घर वापस नहीं लौटा. आसपास में पता करने पर कुछ पता नहीं चला.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

सुबह कुछ लोगों ने जानकारी दी कि रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है.जब जाकर देखा तो वह आलोक का शव था. उन्होंने बताया कि संभवत मालगाड़ी की चपेट में आने से उसके सर में चोट लगी हो और उसकी मौत हो गयी हो. इधर जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल में लोगों की भीड़ जुट गयी. गोमिया जीआरपी के एएसआइ टेकलाल प्रसाद और आरक्षी खगेश कुमार साव ने घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसे तेनुघाट पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

अजय ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को गुमला ले जाया जाएगा. जानकारी मिलने के बाद मुखिया प्रतिनिधि हरेराम यादव, वार्ड सदस्य हरिश्चंद्र रजक, हीरामन रविदास, राजेश पंडित, संतोष कुमार सहित कई लोग पहुंचे और शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाया.

इसे भी पढ़ें –  दिल्ली दंगों की चार्जशीट में आया सीताराम येचुरी का नाम, कहा यहीं है भाजपा का असली चरित्र 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button