न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेरमोः राजमिस्त्री की निर्मम हत्या, विरोध में फुसरो-जैनामोड़ मुख्य मार्ग जाम

पत्नी के अवैध संबंध में हत्या की आशंका

879

Bermo: बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र में एक शख्स का शव बरामद हुआ. फुसरो-जैनामोड़ मुख्य मार्ग के पिछरी पंचायत स्थित जेहराथान के निकट रैयतों के प्लॉट से लाश मिली. पास ही में एक बाइक और शख्स का मोबाईल फोन भी बरामद हुआ है.

आशंका व्यक्त की जा रही है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को फेंका गया है. विरोध में लोगों ने फुसरो-जैनामोड़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में महागठबंधन का बदेलगा स्वरूप ? अब 8 + 4 + 2 हो सकता है फॉर्मूला, कांग्रेसी देगी पलामू से प्रत्याशी !

hosp3

राजमिस्त्री का काम करता था शख्स

मृतक की पहचान जरीडीह थाना के तांतरी पंचायत निवासी खेदू तुरी के 45 वर्षीय पुत्र साधु तुरी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी बुधवार सुबह हुई. जब किसी ने शौच जाते समय शव को देखा.

बताया जाता है कि साधु की दोनों आंखें फोड़ दी गयी है. ठुड्डी और गर्दन पर धारदार हथियार से हमले के निशान हैं. साधु तुरी के शव के पास उसकी पैशन प्रो बाईक और एंड्रॉयड मोबाइल फोन पड़ा मिला है.

इसे भी पढ़ेंःIAS सुधीर त्रिपाठी हो सकते हैं जेपीएससी के नए चेयरमैन, डीके तिवारी सीएस रेस में सबसे आगे, नोटिफिकेशन जल्द!

घटना के संबंध में साधु के बड़े भाई कुलेश्वर तुरी और छोटे भाई लखन तुरी ने बताया कि मंगलवार को दोपहर एक बजे वह घर से खाना खाकर काम पर निकला था. शाम छह बजे तक लोगों ने उसे देखा था.

लेकिन रात में साधु घर नहीं आया तो परिजनों ने रिश्तेदारों और उसके दोस्तों से उसकी जानकारी लेनी चाहिए. किसी से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. सुबह सूचना मिली की साधु का शव पिछरी के एक खाली प्लॉट पर पड़ा है.

पत्नी के अवैध संबंध की आशंका

बताया जाता है कि साधु की पत्नी का किसी से अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह व्यक्ति अक्सर घर आता-जाता था. कई बार साधु का अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से झगड़ा भी हो चुका था.

उस समय उस व्यक्ति ने धमकी भी दी थी. घटना कि जानकारी पाकर पेटरवार के थाना प्रभारी विपिन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. घटना की जांच आरंभ कर दी गयी है.

इसे भी पढ़ेंःअर्जुन मुंडा के लिए कटीली है खूंटी की राह, कई चुनौतियों से होना होगा दो-चार

फुसरो-जैनामोड़ मुख्य मार्ग

साधु की हत्या से आक्रोशित लोगों ने फुसरो-जैनामोड़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. लोगों ने मांग की कि जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा किया जाये.

पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिशों में जुटी है. थाना प्रभारी विपिन कुमार ने कहा कि डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है. जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा हो जायेगा.

इसे भी पढ़ेंःभारत बना अंतरिक्ष महाशक्ति वाला चौथा देश, पीएम मोदी ने राष्ट्र को किया संबोधित

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: