BokaroCrime NewsJharkhand

Bermo : सीसीएल अधिकारी की पत्नी व पुत्र को बंधक बनाकर अपराधियों ने की 5 लाख की डकैती

Bermo : बेरमो अनुमंडल के चंद्रपुरा थाना अंतर्गत सीसीएल के पदाधिकारी अवनीश कुमार के सेंट्रल कॉलोनी स्थित क्वार्टर में बुधवार देर रात लगभग डेढ़ बजे छह की संख्या में आये नकाबपोश अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया.

अपराधे देसी कट्टा का भय दिखा कर सीसीएल अधिकारी के पत्नी और पुत्र को बंधक बना नकद 60 हजार सहित 4 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गया.

advt

घटना के संबंध में बताया गया कि नकाबपोश सभी अपराध क्वार्टर का पिछला दरवाजा को तोड़ कर घर में घुसे. इस दौरान कमरे में सो रही गृहस्वामी अवनीश कुमार की पत्नी कुमारी संजू और पुत्र निखिल निरुपम को हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद घर में रखे अलमीरा और बक्सा को तोड़ कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

इससे पूर्व अपराधियों ने गृह स्वामी अवनीश कुमार के क्वार्टर के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड मदनलाल के साथ मारपीट की थी. सुरक्षा गार्ड के हाथों को बांधकर क्वार्टर के पीछे किसी स्थान पर एक अपराधी के चंगुल में रखा था. बाकी के 5 अपराधी क्वार्टर में घुस कर डकैती कर रहे थे.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एक्सपर्ट द्वारा अपराधी के फिंगरप्रिंट का निशान लिया जा रहा था.

इसे भी पढ़ें – Corona: झारखंड में 17 नये संक्रमित मिले, हुए 3210 केस

दरभंगा हाउस मुख्यालय में सुरक्षा विभाग के पद पर कार्यरत हैं अवनीश

घटना की जानकारी पाकर बेरमो एसडीपीओ अंजनी अंजन, बेरमो सर्किल इंस्पेक्टर आरपी वाजपेयी और चंद्रपुरा थाना प्रभारी नूतन मोदी पहुंच कर घटना की छानबीन में जुट गये हैं. ढोरी जीएम एमके अग्रवाल, उनकी पत्नी अर्चना अग्रवाल और सुरक्षा पदाधिकारी सुरेश सिंह ने भी घटनास्थल पहुंच कर जानकारी ली.

अवनीश कुमार रांची मुख्यालय स्थित दरभंगा हाउस में कार्यरत हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद अविनाश कुमार अपने आवास पहुंच गये हैं.

इसे भी पढ़ें – लातेहार: बालूमाथ में कोयला तस्करी में शामिल माफिया और पुलिसकर्मियों की शामत, DGP ने दिया CID जांच का आदेश

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: