BokaroCorona_UpdatesJharkhand

3 डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंद किया गया बेरमो का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

Bermo. बेरमो प्रखंड के जरीडीह बाजार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ( सीएचसी ) के प्रभारी सहित तीन डॉक्टरों, एक लिपिक, एक 108 एंबुलेंस का ड्राइवर और एक एएनएम के पति के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद गुरुवार को अस्पताल की सभी सेवाओं को बंद कर हॉस्पिटल को बंद कर दिया गया है. बेरमो सीओ मनोज कुमार ने कहा कि अस्पताल को सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है और फिलहाल सभी सेवाओं को बंद कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- अच्छी पहलः कोरोना से ठीक हुए रांची पुलिस के 55 जवान डोनेट करेंगे प्लाज्मा

बोकारो थर्मल सीसीएल गोविंदपुर कॉलोनी के 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज गये बोकारो थर्मल स्थित सीसीएल गोविंदपुर के माइनस क्वार्टर एवं ऑफिसर्स कॉलोनी के सात कोरोना पॉजिटिव मरीजों को बुधवार को झारखंड सरकार के 108 नंबर एम्बुलेंस से बोकारो सदर अस्पताल ले जाया गया. मंगलवार को गोविंदपुर सीसीएल कॉलोनी के आठ मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

सभी के स्वाब का सैंपल जांच के लिए 13 अगस्त को लिया गया था. माइनस कॉलोनी के कोरोना पॉजिटव मरीजों में सीसीएल कर्मी की 60 वर्षीय पत्नी, 25 वर्षीय पुत्र, 50 वर्षीय सीसीएल कर्मी, 19 वर्षीय पुत्री, 55 वर्षीय सीसीएल कर्मी तथा 7 वर्षीय बच्चा शामिल है. सात वर्षीय बच्चा के अकेले होने की वजह से उसे घर में ही परिजनों की देख-रेख में छोड़ दिया गया है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

ये भी पढ़ें- रांची के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ एसके पाल की कोरोना से मौत

बाद में एम्बुलेंस ऑफिसर्स कॉलोनी के 13 वर्षीय लड़की तथा 85 वर्षीय महिला को लेने पहुंची. महिला के परिजनों ने दोनों कोरोना पॉजिटिव को बोकारो सदर अस्पताल भेजने से इंकार करते हुए दोनों को घर में ही रखने की मांग पर अड़ गये. दोनों के घरों से दो कोरोना पॉजिटिव मरीज पहले से ही रांची के सीसीएल गांधीनगर अस्पताल एवं मेडिका में इलाजरत हैं.

बेरमो सीओ मनोज कुमार के समझाने पर भी परिजन मरीजों को नहीं भेजने पर आमदा रहे. बाद में बेरमो एसडीएम नीतिश कुमार सिंह ने भी परिजनों से बात कर समझाने का प्रयास किया. परिजन के जिद पर अड़े रहने पर एसडीएम ने प्राथमिकी दर्ज करने की भी बात कही.

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button