Bokaro

बेरमोः कोयला के अवैध कारोबार पर शिकंजा, 200 टन अवैध कोयला जब्त

Bermo: बेरमो अनुमंडल के गोमिया प्रखंड में कोयले के अवैध कारोबार को लेकर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. नक्सल प्रभावित रहावन में बेरमो पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात अवैध कोयले के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. छापामारी में बेरमो पुलिस ने लगभग 200 टन से ज्यादा अवैध कोयला जब्त किया.

इसे भी पढ़ें – झारखंड कांग्रेस : रांची से सुबोधकांत, सिंहभूम से गीता कोड़ा और लोहरदगा से सुखदेव भगत लड़ेंगे चुनाव

अवैध कोयला के खिलाफ छापेमारी अभियान का नेतृत्व बेरमो एसडीएम प्रेम रंजन और बेरमो एसडीपीओ आर राम कुमार के द्वारा किया जा रहा था. छापेमारी के बाद पुलिस जब्त अवैध कोयले को थाना लाने की तैयारी में जुटी थी.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई

बेरमो एसडीपीओ आर रामकुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि गोमिया के नक्सल प्रभावित रहावन थाना क्षेत्र से अवैध कोयले की तस्करी की जाती है.

और काफी मात्रा में डीपू में अवैध कोयला जमा कर रखा गया है. सूचना के आधार पर बेरमो एसडीएम एवं बेरमो एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. इस कार्रवाई में पुलिस के जवानों के साथ सीआरपीएफ के जवान भी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस जब-जब सत्ता में आती है, शासन उल्टी दिशा में चलने लगता है : मोदी

झाड़ियों में छिपाकर रखा गया था कोयला

एसडीपीओ रामकुमार ने बताया कि रहावन थाना के समीप नदी किनारे झाड़ियों में छिपा कर अवैध कोयला को रखा गया था. छापेमारी में लगभग 200 टन से ज्यादा अवैध कोयला जब्त किया गया है.

adv

इसे भी पढ़ें – हेमंत सोरेन का स्थायी पता पूछनेवाली बीजेपी पर जेएमएम का पलटवार, कहा ‘खौफ में भाजपा नेता, कर रहे मूर्खतापूर्ण सवाल’

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: