BokaroCrime NewsJharkhand

बेरमो :  प्रेम प्रसंग में युवक ने ट्रेन से कट कर दी जान, मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

विज्ञापन

Bermo :  बोकारो थर्मल जारंगडीह रेल मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के समीप एक 20 वर्षीय युवक ने मालगाड़ी से कटकर शनिवार को अपनी जान दे दी. घटना शनिवार लगभग सात बजे सुबह की है. मृत युवक की पहचान कथारा निवासी शंभूचरण डे के पुत्र सूरज डे के रूप में हुई. घटनास्थल पर युवक का जियो कंपनी का मोबाईल और पर्स पड़ा हुआ था. घटना की जानकारी मिलने के बाद बोकारो थर्मल थाना के पीएसआई अजय कुमार उपाध्याय जवानों के साथ पहुंचे और जीआरपी गोमिया को इसकी जानकारी दी.

इसे भी पढ़ेंः Sci&Tech : वैज्ञानिकों ने बनाया ऐसा सूक्ष्म इंजेक्शन जिससे मरीज को नहीं होगा दर्द, कोविड का टीका देने में भी होगा प्रयोग

मोबाइल से हुई युवक की पहचान

जीआरपी गोमिया के सअनि संजय कुमार, टेकलाल मेहता ने घटनास्थल पर पहुंच युवक के मोबाइल एवं पर्स में मौजूद नंबर से बात की तो युवक की शिनाख्त हुई. जानकारी मिलने के बाद मृत युवक के पिता एवं अन्य परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. मृतक के पिता ने कहा कि लड़की के चक्कर में बेटे ने अपनी जान दे दी. कहा कि उसके बेटे सूरज का एक लड़की से प्रेम चल रहा था. और कहा था वह उसके लिए जान दे देगा. युवक ने जान देने के पूर्व प्रेमिका से सुबह 6 बजे से लगभग पौने सात बजे तक कई बार मोबाइल पर बात की थी.

इसे भी पढ़ेंः बिना नाम लिए सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर हमला- ‘लोकशाही पर बढ़ रही तानाशाही, खतरे में है संविधान’

प्रेमिका ने कहा- परिजनों से तंग आकर युवक ने दी जान

मृत युवक की प्रेमिका के नंबर पर संपर्क करने पर उसने कहा कि उसका सूरज के साथ पिछले दो-ढ़ाई वर्ष से प्रेम चल रहा था. किंतु पिछले कई दिनों से वह अपने परिजनों से काफी परेशान और तंग था. कहा कि शनिवार की सुबह भी उसने मोबाइल से उसे कई बार फोन करके ठीक से रहने की बात कही थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

इसे भी पढ़ेंः ग्रेजुएशन पार्ट-थ्री के 12 हजार स्टूडेंट्स की 14 सितंबर से परीक्षा लेगा नीलांबर-पीतांबर विवि

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button