Crime NewsDhanbadJharkhand

बंगाल : बराकर में पुलिस कस्टडी में आरोपी की मौत के बाद पथराव, आगजनी, तोड़फोड़

Dhanbad: दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के बराकर फांड़ी के पुलिस हिरासत में एक आरोपी की मौत के बाद बराकर रणक्षेत्र बन गया. आरोपी की मौत पर लोग भड़क गए. आरोप है कि पुलिस ने सोमवार की रात इलाके से एक युवक को हिरासत में ले लिया. मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई. क्षेत्र में खबर फैलने के बाद बराकर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

आक्रोशित भीड़ ने बराकर पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की. पुलिस के एक वाहन को आग के हवाले कर दिया. स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि देखते देखते बराकर की सभी दुकानें बन्द हो गईं. बाजार में सन्नाटा पसर गया. इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.

बराकर निवासियों के एक वर्ग ने आरोप लगाया कि अरमान खान नाम के युवक को सोमवार रात बराकर पुलिस ने हिरासत में लिया था.

इसे भी पढ़ें :दुनिया के सबसे ऊंचे घोड़े Big Jake का निधन, करीब 1,136 किलोग्राम था वजन

अरमान के परिजन मंगलवार सुबह चौकी पहुंचे तो पता चला कि वह बीमार पड़ गया है और उसे आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां जाकर पता चलता है कि अरमान की मौत हो गई है. इसके बाद स्थिति विस्फोटक हो गई.

बराकर निवासी सिकंदर अंसारी ने शिकायत की, “मुझे नहीं पता कि अरमान खान के नाम पर क्या मामला था.” सुबह मैंने सुना कि पुलिस उसे उठाकर ले गई और मार डाला. फाड़ी प्रभारी भगवान हैं क्या? हम न्याय चाहते हैं. वह गरीब परिवार से था. उसके पिता गद्दी मिस्त्री हैं. उनका परिवार कैसे चलेगा?

इसे भी पढ़ें :हाल वैक्सीनेशन ड्राइव का : बिना रजिस्ट्रेशन कराये टीका लगा दे रहे कर्मचारी, भुगत रही जनता

Related Articles

Back to top button