Lead NewsNationalWest Bengal

Bengal News : रेप का केस वापस लेने के लिए TMC नेता के भाई ने धमकाया, पीड़िता ने खुद को लगायी आग

एक सप्ताह के अंदर दुष्कर्म का तीसरा मामला, नाबालिग की हालत नाजुक

Kolkata : पश्चिम बंगाल में नादिया गैंग रेप और आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले के बाद जलपाईगुड़ी से सनीसनीखेज घटना सामने आई है. यहां रेप का केस वापस लेने की धमकी देने वाले आरोपी से परेशान होकर पीड़िता ने खुद को आग लगा ली. नाबालिग की हालत नाजुक बताई जा रही है. उधर, आरोपी अजय रॉय और उसके भाई बिजय, जो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आठवीं कक्षा की छात्रा का सिलीगुड़ी शहर के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी मां को उसके साथ रहने की इजाजत दी गई है.

इसे भी पढे़ं:By-Poll Results 2022 में BJP हुई साफ, बिहार में RJD, महाराष्ट्र में कांग्रेस और बंगाल में TMC का चला जादू

पीड़िता के पिता ने दी जानकारी

Catalyst IAS
ram janam hospital

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुरी की बताई जा रही है. टीएमसी नेता के भाई द्वारा कथित रूप से बलात्कार पीड़िता ने बार-बार धमकी मिलने के बाद खुद को आग लगा ली. नाबालिग के पिता ने स्थानीय मीडिया को बताया, “डॉक्टरों ने कहा कि जलने की चोटें गंभीर प्रकृति की हैं.” उन्होंने आरोप लगाया कि अजय रॉय ने 28 फरवरी को नाबालिग से रेप की कोशिश की थी.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढे़ं:10,00,00,000 रुपये में बनीं 108 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण, पीएम मोदी बोले- हनुमान जी एक भारत श्रेष्ठ भारत के सूत्र

बेल लेने के बाद आरोपी हो गया फरार

पीड़िता के पिता ने कहा, “पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद हमें धमकियों का सामना करना पड़ा. आरोपी फरार हो गया था और उसे कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी.

बुधवार को जब मेरी बेटी घर पर अकेली थी, तो दो युवक हमारे घर आए और अजय के खिलाफ शिकायत वापस नहीं लेने पर उसे और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी.”

उन्होंने कहा, “मेरी बेटी इतनी डरी हुई थी कि उसने गुरुवार को खुद को मारने की कोशिश की. उसकी हालत गंभीर है.

इसे भी पढे़ं:बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी छोड़ेंगे हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी

Related Articles

Back to top button