West Bengal

बंगाल पहला राज्य है जहां नागरिकों को मुख्यमंत्री से जुड़ने का मिला अवसर : मलय घटक

Asansol : मुख्यमंत्री के जनसंयोग यात्रा दीदी को बोलो अभियान से नागरिकों को अवगत कराने के उद्देश्य से रविवार को वार्ड संख्या 20 अंतर्गत मरीचकोटा एवं गारूई ग्राम में आयोजित बैठक में राज्य के श्रम व विधि मंत्री सह आसनसोल उत्तर के विधायक मलय घटक ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा और जल्द अभियान का लाभ उठाने को कहा.

उन्होंने कहा कि अभियान के तहत नागरिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सीधा संवाद स्थापित कर अपनी शिकायतें व सुझाव से उन्हें अवगत करा सकते हैं. राज्य के प्रत्येक जिले से हजारों लोग प्रति दिन अभियान के तहत जारी फोन नंबर पर अपने शिकायतें दर्ज करा रहे हैं. उनकी शिकायतों को पंजीकृत कर जल्द ही उनका समाधान किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : #NewTrafficRule पर खुल कर बोल रहे हैं- पढ़ें लोग क्या कह रहे हैं (हर घंटे जानें नये लोगों के विचार)

advt

दूसरे राज्यों में घिस जाती हैं चप्पलें

उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों में मुख्यमंत्री तो बहुत दूर की बात मामूली जन प्रतिनिधियों से मिलने में लोगों की चप्पलें घिस जाती हैं. बंगाल पहला राज्य है जहां नागरिकों को अपने मुख्यमंत्री से सीधा जुड़ने का अवसर दिया गया है.

मरीच कोटा के उपर पाडा, बाउरी पाडा, हरी बोल मंदिर में भी जनसंयोग यात्रा के संदर्भ में बैठक आयोजित की गयी. वार्ड पार्षद श्रावणी मंडल, आदित्य मुखर्जी, प्रशांत मुखर्जी, गोरांग मंडल, अमर बाउरी, बिपद तारण चटर्जी,  शिशिर मंडल, भवानी नंदी आदि उपस्थित थे.

adv

इसे भी पढ़ें : #NGT की रोक के बावजूद पलामू में बालू का अवैध उत्खनन जारी, सरकार को हो रहा है राजस्व का भारी नुकसान

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: