ELECTION SPECIALLead NewsNationalWest Bengal

Bengal Elections : ममता के दूसरी सीट पर लड़ने की चर्चा पर TMC उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ने दिया जवाब

सिन्हा बोले, हम उनके हर माइंड गेम का जवाब देने के लिए तैयार हैं

Kolkata : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में सबसे हाई-प्रोफाइल सीट नंदीग्राम में भी वोटिंग हुई. इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी और कभी उनके सहयोगी रहे और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली.

वोटिंग के बाद से बीजेपी लगातार अपनी जीत का दावा तो कर ही रही है, साथ ही यह भी कह रही है कि ममता दूसरी सीट से भी चुनाव लड़ने जा रही हैं.

बीजेपी के दावों का टीएमसी उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ने खंडन किया है. उन्होंने कहा है, ‘बीजेपी ममता बनर्जी के दूसरी विधानसभा सीट से भी चुनाव लड़ने की अफवाह फैला रही है.

कल जेपी नड्डा ने इस झूठ को दोहराया है. हम उनके हर माइंड गेम का जवाब देने के लिए तैयार हैं. हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि रास्ते में ईवीएम को बदला नहीं जाए.’

मोदी ने कहा था दीदी दूसरी सीट से भी चुनाव लड़ने की तैयारी में है

आपको बता दें कि जिस दिन नंदीग्राम में वोटिंग हो रही थी, उसी दिन बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बंगाल में बीजेपी की जीत तय है और नंदीग्राम ने इसकी शुरुआत कर दी है. उन्होंने यह भी कहा था कि सुनने में आ रहा है कि ममता दीदी दूसरी सीट से भी चुनाव लड़ने की तैयारी में है.

इसे भी पढ़ें :जैक ने बोर्ड परीक्षा का एडमिट कार्ड किया जारी, स्कूल से ही मिलेगा

नड्डा बोले थे, ममता नंदीग्राम से निश्चित रूप से चुनाव हार रही हैं

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कहा है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से निश्चित रूप से चुनाव हार रही हैं और इसलिए चुनाव लड़ने के लिए दूसरी सीट की तलाश कर रही हैं. जेपी नड्डा ने कहा, “यह उनकी रणनीति है और वे इसके बारे में बेहतर जानते हैं.

हमें जानकारी है कि वह सीट खोज रही हैं. उनके ही लोगों ने मुझे यह जानकारी दी है. इसलिए मैं इसके बारे में गारंटी नहीं ले सकता, क्योंकि वे इसे जानते हैं. लेकिन वह नंदीग्राम सीट निश्चित रूप से हार रही हैं.”

इसे भी पढ़ें :मधुपुर उपचुनाव : 5 दिनों तक 40 कंपनी जिला बल के जवान संभालेंगे मोर्चा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: