न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प. बंगालः टीएमसी को बड़ा झटका, दक्षिण दिनाजपुर जिला परिषद पर बीजेपी का कब्जा

तृणमूल कांग्रेस को झटका देते हुए दक्षिण दिनाजपुर जिले में पार्टी के वरिष्ठ नेता बिप्लब मित्रा भी बीजेपी में शामिल हुए.

992

Kolkata: पश्चिम बंगाल में टीएमसी को बड़ा झटका देते हुए बीजेपी ने जिला परिषद पर अपना कब्जा कर लिया. दरअसल, तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक समेत कई सदस्यों के भाजपा में शामिल होने से भागवा दल ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की दक्षिण दिनाजपुर जिला परिषद पर अपना नियंत्रण कायम कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःCorruption: शिक्षा विभाग में हर काम के लिए रेट तय, स्थिति नियंत्रण से बाहर, निदेशक की अपील- ACB  को दें सूचना, होगी कार्रवाई

Aqua Spa Salon 5/02/2020

TMC MLA और 10 जिप सदस्य BJP में शामिल

दक्षिण दिनाजपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस को झटका देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता बिप्लब मित्रा भी भाजपा में शामिल हो गए. मित्रा के अलावा, दक्षिण दिनाजपुर जिला परिषद के 18 में से 10 सदस्य और तृणमूल कांग्रेस के विधायक विल्सन चांपरामेरी दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए.

दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष तथा पार्टी महासचिव और राज्य के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्टी में शामिल हुए.

तीन बार विधायक रहे चांपरामेरी पश्चिम बंगाल में कलचीनी विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं.

हाल में भाजपा में शामिल होने वाले चांपरामैरी तृणमूल कांग्रेस के पांचवें विधायक हैं. इसके अलावा, माकपा का एक और कांग्रेस का एक विधायक भी भगवा दल में शामिल हो चुका है.

Related Posts

 #CAA Violence : CAA  समर्थकों और विरोधियों की दिल्ली के कई स्थानों में भिड़ंत, पथराव, फायरिंग, अलीगढ़ में 24 घंटों के लिए इंटरनेट सेवा बंद

नागरिकता कानून को लेकर चल रहा विरोध प्रदर्शन रविवार को हिंसक हो गया. दिल्ली और अलीगढ़ में भारी हिंसा होने की खबर मिली है.

इसे भी पढ़ेंःसरायकेला में मॉब लिंचिंग: वायरल वीडियो की करायी जायेगी एफएसएल से जांच

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

निरंकुश तरीके से काम कर रही टीएमसी- रॉय

रॉय ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने को भूकंप करार देते हुए कहा कि दक्षिण दिनाजपुर की जिला परिषद की अध्यक्ष लिपिका रॉय समेत इसके लगभग सभी सदस्य पार्टी में शामिल हो गये.

मित्रा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस निरंकुश तरीके से काम कर रही है और इसका लोगों से संपर्क खत्म हो गया है.

घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फरहाद हाकिम ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले लोग मौकापरस्त हैं और आने वाले दिनों में वे पछताएंगे.

इसे भी पढ़ेंःगढ़वा : अन्नराज नावाडीह घाटी में अनियंत्रित होकर गिरी बस, छह की मौत, कई घायल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like