Crime NewsGiridihJharkhand

डीजल-पेट्रोल की चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरिडीह के बेंगाबाद थाना पुलिस ने किया दबोचा

Giridih : गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के पद्मा गांव में तेल टैंकर काटकर पेट्रोल-डीजल की चोरी करने के दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों आरोपी के पास से करीब दो सौ लीटर पेट्रोल भी जब्त किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी बिहार के जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र के पन्ना गांव के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपियों में नंदकिशोर राय और पप्पू राय शामिल है. तो विकास राय समेत दो आरोपी अब भी फरार हैं.

पुलिस फरार आरोपियों को दबोचने में जुट हुई है. जानकारी के अनुसार जमुई के चकाई का गिरोह ही पद्मा गांव से पेट्रोल और डीजल की चोरी तब करता था. जब तेल टैंकर बेंगाबाद के रास्ते जमुई जाता था. इसी दौरान तेल टैंकर के चालक द्वारा पद्मा गांव के समीप खाना खाने के लिए रुकते.

इसे भी पढ़ें:औरंगाबाद में नक्सलियों को सीआरपीएफ और जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया

SIP abacus

तो चारों मिलकर टैंकर काटकर ईधन की चोरी किया करते. और चोरी के ईधन को जमुई के चकाई और गिरिडीह के बेंगाबाद में छोटे-छोटे दुकानदारों को बेंचने के लिए बेंचा करता था.

Sanjeevani
MDLM

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर नंदकिशोर और पप्पू राय को दबोचा. तो दोनों ने विकास राय अपने एक और साथी का नाम कबूला.

इन दोनों के निशानदेही पर पुलिस ने विकास व चाौथे आरोपी के घर पर भी छापेमारी किया. लेकिन दोनों फरार हो चुके थे. इधर नंदकिशोर और पप्पू राय को सोमवार को जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस का समय 2 दिन के लिए बदला

Related Articles

Back to top button